जबलपुर में 185 हुए कोरोना पाँजिटिव - आज मिला एक नया मामला

185 corona positives in Jabalpur - today a new case was found
जबलपुर में 185 हुए कोरोना पाँजिटिव - आज मिला एक नया मामला
जबलपुर में 185 हुए कोरोना पाँजिटिव - आज मिला एक नया मामला

डिजिटल डेस्क जबलपुर । मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लेब से आज दोपहर मिली 21 सेम्पल की रिपोर्ट में से 35 बर्षीय एक व्यक्ति को पॉजिटिव पाया गया है । इस तरह जबलपुर में अब तक कोरोना पॉजिटिव प्रकरणों की संख्या 185 हो गई है ।आईसीएमआर लैब से भी आज दोपहर एक सेम्पल की रिपोर्ट प्राप्त हुई है और यह निगेटिव आई है ।
इसके पूर्व दो अन्य कोरोना के नए मरीज मिले हैं। जिले में अब कुल केसों की संख्या 184 हो गई थी ।  मेडिकल कॉलेज और आईसीएमआर की वायरोलॉजी लैब से सोमवार को मिली 70 सैंपलों की रिपोर्ट में तीन पॉजिटिव आए। इनमें एक बहोराबाग रद्दी चौकी निवासी मोहम्मद राजिक रजा (17) है जोकि पूर्व में पॉजिटिव आए फातिमा, आयशा का रिश्तेदार है। इनके अलावा पॉजिटिव पाई गई हबीबुल निशा (55) मौलाना कासिम की गली, मस्जिद के बाजू में पुराना पुल  मंसूराबाद की निवासी हैं।   
गंभीर हालत में आई थी महिला- मेडिकल कालेज प्रबंधन ने जारी बुलेटिन में मृत्यु के बाद पॉजिटिव पाई गई साफिया बानो के बारे में बताया कि 16-17 की रात को वह गंभीर हालत में इलाज के लिए लाई गई थी। उसके ब्लड प्लेटलेट्स काफी कम थे और फेफड़ों के संक्रमण के साथ अन्य समस्याएँ थीं।
 

Created On :   19 May 2020 9:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story