comScore

टीवी में रेप सीन देख मां के सामने चीखी नाबालिग बच्ची, कहा - ऐसे ही मेरे साथ हुआ

June 28th, 2018 14:07 IST
टीवी में रेप सीन देख मां के सामने चीखी नाबालिग बच्ची, कहा - ऐसे ही मेरे साथ हुआ

डिजिटल डेस्क, कटनी। स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के संसारपुर में 11 वर्षीय नाबालिग के साथ हुआ रेप किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। बच्ची को अपने साथ हुए गलत काम की जानकारी टीवी में सीरियल देखने पर हुई। जब उसने रेप देखकर अपनी मां से कहा कि उसके साथ भी अंकल ने ऐसा की किया था। मासूम बच्ची के मुंह से यह बात सुनकर मां चौक उठी और उसने फिर बच्ची से पूरा घटनाक्रम सुना। रेप के 15 दिन बाद बच्ची टीवी पर सावधान इंडिया सीरियल देख रही थी। उसी समय स्क्रीन पर रेप का सीन आया। जिसको देखकर बच्ची ने अपनी मां से कहा कि इस तरह से मेरे साथ भी हुआ। मां ने पूरी बात सुनने के बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई।

मामले पर एक नजर
जानकारी के मुताबिक स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के संसारपुर में 17 दिन पहले 11 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार की घटना घटित हुई थी। तीन दिन पहले स्लीमनाबाद थाने में विभिन्न धाराओंं में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है।

टीवी पर देखा रेप सीन, चिल्ला उठी
जानकारी के मुताबिक 11 वर्षीय रिंकी (काल्पनिक नाम) पांचवी कक्षा की छात्रा है। करीब 17 दिन पहले पास के गांव का लखनभूमिया नामक युवक बच्ची को जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की मां जब वापस गांव लौटी तो वह कुछ भी नहीं बता सकी। पिछली रात में टीवी पर सावधान इंडिया सीरियल में बलात्कार का सीन देखकर बच्ची चिल्ला उठी। मां ने जब उससे पूछा तो बच्ची ने बताया कि इसी तरह से मेरे साथ भी हुआ।

रेप के बाद दी जान से मारने की धमकी
बच्ची ने बताया कि रेप के बाद लखन भूमिया ने कहा कि कही पर भी इस बात को न बताना, नहीं तो तुम्हे जान से मार डालूंगा। मां ने जब उससे सारी बात की जानकारी ली तो बच्ची ने घटना से अवगत कराया। मां ने पुलिस को सारी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बच्ची को रेप के बारे में पता ही नहीं था।

.

इनका कहना है
परिजनों की शिकायत के आधार पर अपहरण, बलात्कार और पाक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। बच्ची रेप की घटना को टीवी पर देखने के बाद समझ पाई है।
इंद्रेश त्रिपाठी, टीआई, स्लीमनाबाद

कमेंट करें
AYuBo