comScore

नाला निर्माण में हुई धांधली के कारण गई युवक की जान - भारी मशक्कत के बाद दो किमी. दूर मिला बह गए युवक का शव

नाला निर्माण में हुई धांधली के कारण गई युवक की जान - भारी मशक्कत के बाद दो किमी. दूर मिला बह गए युवक का शव

डिजिटल डेस्क जबलपुर । गोहलपुर थाना क्षेत्र स्थित नजर अली कबाड़ खाने के पास नाले के तेज बहाव में बहे 25 वर्षीय युवक का शव करीब 26 घंटे बाद घटना स्थल से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर ग्राम कुदवारी के पास से बरामद किया गया। क्षेत्रीय लोगों के साथ पार्षद ताहिर अली ने एलएनटी नाला निर्माण में हुई धांधली को लेकर आक्रोश जताया। उनका कहना था कि जगह-जगह नाले खुले पड़े हैं जिसके चलते हादसे  हो रहे हैं, उन्होंने निर्माण कार्य करने वाले ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की माँग की है। 
रविवार की सुबह हुई तेज बारिश के बाद प्रात:-11 बजे के करीब हादसा हुआ था उसके बाद लगातार नाले के बहाव की दिशा में युवक की तलाश की जा रही थी। सोमवार की दोपहर 1 बजे के करीब युवक का शव बरामद किया गया। 
इस संबंध में टीआई आर के गौतम ने बताया कि नजर अली के बाड़ा के पास एलएनटी के खुले नाले में गाजी नगर निवासी शहजाद पिता जमील खान घर से बाहर खेलने के लिए निकला था और खेलते समय अचानक वह नाले में बह गया। 
एलएनटी की लापरवाही 
उधर क्षेत्रीय लोगों के साथ पार्षद ताहिर अली ने एलएनटी नाला निर्माण में हुई धांधली को लेकर आक्रोश जताया। उनका कहना था कि जगह-जगह नाले खुले पड़े हैं जिसके चलते हादसे  हो रहे हैं, उन्होंने निर्माण कार्य करने वाले ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की माँग की है। 
खाली बॉटल बाँधकर छोड़ी 
हादसे के बाद पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में चार खाली बॉटलों को बाँधकर जिस स्थान से युवक बहा था वहाँ छोड़ी गयी थीं। सोमवार  सुबह कुदवारी में खाली बॉटलें नाले में बहती हुई पहुँची थीं उसके बाद जाली लगाकर युवक की तलाश की गयी। 
आर्थिक सहायता की घोषणा
सुबह से ग्राम कुदवारी के आसपास सघन तलाशी अभियान चलाया  जा रहा था। दोपहर में युवक का शव मिलने के बाद माहौल गमगीन हो गया। वहीं एसडीएम रिषभ जैन के द्वारा शासन द्वारा दी जाने वाली आर्थिक सहायता राशि परिजनों को दी जाने की घोषणा की गई। 
 

कमेंट करें
GWfgi