• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • Aisect Bhopal:637 participants from AISECT group of institutes participated in 5km and 10km run of Run Bhopal Run

आईसेक्ट : समूह संस्थानों से 637 प्रतिभागियों ने रन भोपाल रन की 5 किमी और 10 किमी दौड़ में लिया हिस्सा 

December 5th, 2022

डिजिटल डेस्क, भोपाल। स्वस्थ जीवनशैली और स्वस्थ शरीर के प्रति जागरुकता फैलाने के अपने प्रयास के तहत रविवार को शहर में आयोजित रन भोपाल रन में आईसेक्ट समूह के संस्थानों की ओर से बड़े स्तर पर सहभागिता की गई। इसमें आईसेक्ट समूह के रबीन्द्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय, सेक्ट प्रोफेशनल कॉलेज, स्कोप इंजीनियरिंग कॉलेज और आईसेक्ट हैड ऑफिस के स्टाफ और स्टूडेंट्स को मिलाकर 637 व्यक्तियों द्वारा हिस्सा लिया गया। इन्होंने 5 किमी और 10 किमी दौड़ में हिस्सा लेते हुए स्वस्थ जीवनशैली का संदेश दिया। 

इस पहल पर बात करते हुए आईसेक्ट के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने कहा कि हम संस्थान में बेहतर जीवनशैली को अपनाने को लेकर अपने स्टाफ और छात्रों को लगातार जागरुक करते हैं जिससे वे अपने वर्क लाइफ बैलेंस में सामंजस्य रखना सीख सकें। यह छात्रों को लिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि भविष्य में वे भी प्रतिष्ठित संस्थानों का हिस्सा बनेंगे और उन्हें स्वस्थ जीवनचर्या उनके स्वास्थ्य के साथ ही उनके कार्य की उत्पादकता को भी बेहतर बनाएगी। साथ ही उन्होंने रन भोपाल रन की पहल की सराहना की और इसमें आईसेक्ट की सहभागिता की प्रशंसा की। आईसेक्ट समूह संस्थान से 637 लोगों द्वारा हिस्सा लिए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रन भोपाल रन की संयोजक अमिता बरबड़े ने कहा कि किसी एक संस्थान से इस स्तर पर सहभागिता एक उदाहरण पेश करता है और स्वस्थ जीवनशैली के प्रति जागरुकता के हमारे संदेश को लोगों तक पहुंचाने में आईसेक्ट ने बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसके लिए उन्होंने आईसेक्ट की प्रशंसा की औऱ धन्यवाद दिया। 

रन भोपाल रन में आईसेक्ट समूह के संस्थानों की ओर से सहभागिता को सुनिश्यित करने के प्रयास में आरएनटीयू से ऋत्विक चौबे, रश्मि खन्ना, सेक्ट महाविद्यालय से डॉ. सतेन्द्र खरे, स्कोप इंजीनियरिंग कॉलेज से डॉ. डी.एस. राघव और आईसेक्ट हैड ऑफिस से कॉर्पोरेट एचआर टीम के सुमित मल्होत्रा, अभिषेक यादव और नीरज बेलसारे का सहयोग रहा।