comScore

मत्स्य उद्योग के सहायक संचालक पर हमला, तालाब के ठेके को लेकर मारपीट कर घर पर किया पथराव

मत्स्य उद्योग के सहायक संचालक पर हमला, तालाब के ठेके को लेकर मारपीट कर घर पर किया पथराव

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। रांझी थाना क्षेत्र स्थित सुभाष नगर मानेगांव में बीती रात बदमाशों ने तालाब में मछली पालन के ठेके को लेकर मत्स्य उद्योग के सहायक संचालक पर हमला कर दिया। हमलावरों ने उनके साथ मारपीट की और उनके घर पर पथराव कर क्षेत्र में जमकर आतंक मचाया और जान से मारने की धमकी देकर वे फरार हो गये। इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ बलवा व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

निर्मल सोनकर ने उन्हें मोबाइल पर धमकी दी थी 

सूत्रों के अनुसार मानेगांव सुभाष नगर निवासी दिनेश झारिया उम्र 56 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वे मत्स्य उद्योग विभाग में सहायक संचालक के पद पर पदस्थ हैं। कुछ दिनों में गोकलपुर तालाब का पट्टा आवंटन होना है। उसे लेकर विगत 20 अगस्त को बाबा उर्फ निर्मल सोनकर ने उन्हें मोबाइल पर धमकी दी थी कि गोकलपुर तालाब का ठेका राजा सोनकर एवं बच्चू सोनकर को नहीं मिलना चाहिये अगर उन्हें ठेका मिला, तो तुम्हारे साथ गलत कर दूँगा। इस धमकी की शिकायत उनके द्वारा पुलिस को की गयी थी। इसी बात को लेकर बीती रात 10:30 बजे के करीब  बाबा सोनकर, बाबू सोनकर, आकाश सोनकर, विकास सोनकर एवं एक अन्य व्यक्ति हथियार लेकर उनके घर आये और  गाली-गलौज करते हुये घर के अंदर घुस गये। सभी उनके साथ मारपीट करने लगे, वे जान बचाकर घर के अंदर की ओर भागे, तो सभी उनके पीछे-पीछे आ गये और मारपीट कर पत्थरबाजी कर जान से मारने की धमकी देते हुये वे भाग गये।  रिपोर्ट पर सभी आरोपियों के खिलाफ बलवा सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

जेवर चोरी के मामले में परिचित पर संदेह

हनुमानताल थाना क्षेत्र स्थित किलकारी गार्डन के पास रहने वाली शाहिस्ता परवीन उम्र 30 वर्ष ने जेवर चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए अपने पति के दोस्त के पुत्र पर संदेह जताया है। महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस संदेही की तलाश में जुटी है। सूत्रों के अनुसार महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 5 जून को ईद पर पहनने के लिए वह आलमारी से गहने निकाल रही थी। तभी देखा कि ज्वैलरी बॉक्स में रखे सोने का हार, कंगन, कान के झाले गायब थे। उसने अपने पति को इसकी जानकारी दी और बताया था कि उसने 11 मार्च को अपने गहने ज्वैलरी बॉक्स में रखे थे। महिला ने संदेह जताया कि पति के साथ रहने वाले रसीद के लड़के राशिद का हमारे घर आना जाना था। वह 21 मार्च को दुबई चला गया था जो अब वापस लौट आया है। महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस संदेही राशिद की तलाश में जुटी हुई है। 
 

कमेंट करें
h2XUc