निपनिया जंगल में मिली युवक की जली लाश - नहीं हुई पहचान, हत्या की आशंका, पुलिस कर रही जांच

Burnt corpse of young man found in Nipaniya forest - not identified, fear of murder, police investigating
निपनिया जंगल में मिली युवक की जली लाश - नहीं हुई पहचान, हत्या की आशंका, पुलिस कर रही जांच
निपनिया जंगल में मिली युवक की जली लाश - नहीं हुई पहचान, हत्या की आशंका, पुलिस कर रही जांच

डिजिटल डेस्क शहडोल । सोहागपुर थानांतर्गत निपनिया के जंगल में एक युवक की पूरी तरह जली अवस्था में लाश पाई गई है। शव करीब 48 पुराने बताया जा रहा है। अभी मृतक की सिनाख्त नहीं हो पाई है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या करने के बाद किसी ने लाश जला दी है। फिलहाल मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुट गई है।
मंगलवार की सुबह कुछ ग्रामीणों ने छीरसागर मोड़ स्थित निपनिया के जंगल की ओर जला शव देखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। डीएसपी हेड क्वार्टर, थाना पुलिस व एफएसएल वैज्ञानिक डॉ. एसपी सिंह भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पाया कि लाश पूरी तरह जल चुकी है। मृतक की उम्र 25 से 27 वर्ष के बीच आंकी गई है। मौके पर पुलिस को ऐसा कुछ भी नहीं मिला, जिससे वारदात के तरीके तक पहुंचा जा सके। युवक के एक पैर की चप्पल जली तथा एक कुछ ठीक मिली। आशंका जताई जा रही है कि युवक को कहीं और मारा गया होगा और जंगल में लाकर जला दिया गया। दो दिनों तक किसी की नजर भी नहीं पड़ी। यह भी हो सकता है, कि वहीं मारकर जला दिया गया हो। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा।
इधर फांसी में झूलता मिला किशोर का शव
गोहपारू थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत करवा में मंगलवार को एक किशोर की लाश फांसी पर लटकती मिली। जिसकी पहचान राजन बर्मन 17 वर्ष पिता राकेश बर्मन के रूप में की गई। किशोर की लाश पेड़ से शर्ट के एक बाजू से तथा दूसरा गर्दन पर फंदा के रूप में मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कुछ लोगों ने हत्या की आशंका भी जताई है। मर्ग कायम कर पुलिस जांच कर रही है।
 

Created On :   24 March 2021 12:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story