शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक को बस ने मारी टक्कर, मौत

Bus collides with young man who is going to distribute marriage card, dies
शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक को बस ने मारी टक्कर, मौत
शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक को बस ने मारी टक्कर, मौत

डिजिटल डेस्क घुवारा। शादी का कार्ड बांटने के लिए बंडा से बाइक पर घुवारा आए दो युवकों को बेलगाम गति से भागती यात्री बस ने  पेट्रोल पंप के पास टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक चालक जीवन रैकवार पिता भूपत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक के पीछे बैठा चचेरा भाई संतोष पिता राममिलन रैकवार गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए पहले घुवारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, लेकिन हालत ज्यादा गंभीर होने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल टीकमगढ़ भेज दिया गया। हादसे को अंजाम देने के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि बस क्रमांक एमपी 36 पीं 1155 ओरछा ट्रास्पोर्ट की है, जो टीकमगढ़ से जबलपुर जा रही थी।
मामा के घर कार्ड बांटने के  बाद जा रहे थे वापस
बताया जा रहा है कि जीवन और संतोष अपने मामा के दलीपुर में कार्ड बाटने के बाद बाइक से टीकमगढ़ जाने के लिए निकले थे। बाइक चालक जब घुवारा के पेट्रोल पंप के पास पहुंचे, उसी समय सामने से आ रही बेलगाम गति से भागती यात्री बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए।
परिचालक गिरफ्तार
हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने बस कंडक्टर इरफान को हिरासत में लेते हुए बस को जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी। गौरतलब है कि पिछले चार माह में घुवारा मुख्य सडक पर तीन दर्जन से अधिक सड़क हादसे हो चुके हंै, लेकिन सुरक्षा के प्रबंध नही किए जा रहे हंै।
 

Created On :   5 March 2020 9:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story