comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराई कार, महिला आरक्षक की मौत

May 04th, 2021 21:43 IST
हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराई कार, महिला आरक्षक की मौत

सिहोरा क्षेत्र में उर्दना मोड़ पर हुआ हादसा, कार सवार दो अन्य घायल

डिजिटल डेस्क जबलपुर। सिहोरा थाना क्षेत्र में उर्दना मोड़ के पास सुबह 4 बजे के करीब जबलपुर कटनी हाईवे पर लापरवाही पूर्वक सड़क पर खड़े ट्रक से कार की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार महिला आरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार सवार दो अन्य लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने मर्ग कायम कर ट्रक जब्त कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार जबलपुर कटनी हाइवे पर उर्दना मोड़ के पास ठाकुर ढाबे के सामने एक्सिडेंट होने की सूचना पर पहुँची पुलिस को शाह नगर पन्ना निवासी शुभम रजक ने बताया कि वे अपने दोस्त पुष्पेंद्र यादव और महिला आरक्षक छाया अहाते के साथ कार क्रमांक एमपी 21 सीए 6034 से शाह नगर पन्ना में पदस्थ महिला आरक्षक छाया अहाते उम्र 22 वर्ष की बहन की शादी में शामिल होने छिंदवाड़ा गए थे। बीती रात दस बजे कार से तीनों वापस पन्ना लौट रहे थे। कार को पुष्पेंद्र यादव चला रहा था वे पीछे बैठे थे और छाया मेडम आगे वाली सीट पर बैठी थीं। सुबह 4 बजे के करीब उर्दना मोड के पास सड़क पर ट्रक क्रमांक एमपी 19 एचए 0168 खड़ा था। ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन सड़क पर खड़ा किया था और किसी प्रकार का कोई संकेतक भी नहीं लगाया था, न ही इंडीकेटर लाइट चालू की थी जिससे कार चालक ट्रक को देख नहीं पाया और पीछे से ट्रक से टकरा गया। हादसे में महिला आरक्षक छाया अहाते की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुष्पेंद्र व उनके हाथ व पैर में चोटें आई हैं। रिपोर्ट पर धारा 304ए भादंवि एवं 122, 177 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने ट्रक जब्त कर आरोपी चालक की तलाश शुरू की है।
पेड़ से टकराया हाइवा, कंडक्टर की मौत-
खितौला थाना क्षेत्र में ग्राम मरहा के पास बेलगाम भागता हाइवा अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गया। हादसे में हाइवा में सवार कंडक्टर की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी चालक की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए हैं। पुलिस के अनुसार हरगढ़ खितौला निवासी मोहित गोंड ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका बड़ा भाई सुरेंद्र गोंड उम्र 35 वर्ष अंकित तिवारी के हाइवा क्रमांक एमपी 20 एचबी 5501 में कंडक्टरी करता था। सुबह 6 बजे परिजनों को सूचना मिली कि हाइवा चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए पेड़ में टक्कर मार दी, जिससे उसका भाई सुरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद ग्रामीणों ने उसे इलाज के लिए सिहोरा अस्पताल पहुँचाया। जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट पर धारा 279, 304ए एवं 184 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस चालक की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

कमेंट करें
QDW3S