दैनिक भास्कर हिंदी: सख्त सुरक्षा प्रबंधों के  बीच सतना आकर रीवा गए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री -मंदिर में पूजा मजार में इबादत

March 16th, 2020

डिजिटल डेस्क सतना। सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच रविवार को हेलीकाप्टर से यहां पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सड़क मार्ग से नागौद क्षेत्र के देवीपुर (नकटी गांव) गए,वहां उन्होंने देवी मंदिर में विधिवत पूजा-अर्चना की और भव्य भंडारे का आयोजन किया। छग के सीएम देवीपुर से सिंहपुर क्षेत्र के खैरुआ गांव गए और वहां भी श्रीहनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। खैरुआ के 200 वर्ष पुराने मंदिर में भंडारा आयोजित किया गया। श्री बघेल का काफिला इसके बाद सिंहपुर स्थित लालशाह पीर बाबा की मजार पहुंचा,जहां उन्होंने मजार पर फूलों की चादर चढ़ा कर इबादत की।  इसके बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री सतना आकर हेलीकाप्टर से रीवा के लिए प्रस्थान कर गए। 
कलेक्टर-एसपी ने की अगवानी 
छत्तीसगढ़ के सीएम के सतना आगमन पर कलेक्टर अजय कटेसरिया, एसपी रियाज इकबाल, एडीशनल एसपी गौतम सोलंकी, एसडीएम पीएस त्रिपाठी और सीएसपी विजय बहादुर सिंह ने एयरोड्रम पर उनकी आगवानी की। इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दिलीप मिश्रा, जिला पंचायत की पूर्व उपाध्यक्ष डा.रश्मि सिंह, उर्मिला त्रिपाठी, नगर निगम के पूर्व अध्यक्ष सुधीर सिंह तोमर, रवीन्द्र सिंह सेठी, अजय सोनी, अजीत सिंह, कल्पना वर्मा और गणेश त्रिवेदी ने भी छग के सीएम का स्वागत किया। 
 सुरक्षा में तैनात किए गए थे 250 जवान 
 छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सतना प्रवास के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस के 250 जवान तैनात किए गए थे। पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने संपूर्ण सुरक्षा की जिम्मेदारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौतम सोलंकी को सौंपी थी। एडीशनल एसपी के सहयोग के लिए 5 डीएसपी और 12  इंस्पेक्टर भी लगाए गए थे। सीएम के दौरे के लिए चिन्हित प्रत्येक स्थल पर पुलिस के 50-50 जवानों को लगाया गया था। एयरोड्रम पर भी सघन जांच की गई थी।

खबरें और भी हैं...