बोरा में बंद लाश मिली, युवक की हत्या कर पुलिया के नीचे फेंका

Dead body found in a sack, killed the young man and threw him under the culvert
बोरा में बंद लाश मिली, युवक की हत्या कर पुलिया के नीचे फेंका
पनागर थाना क्षेत्र के ग्राम बघौड़ा की घटना, जाँच में जुटी पुलिस बोरा में बंद लाश मिली, युवक की हत्या कर पुलिया के नीचे फेंका


डिजिटल डेस्क जबलपुर। पनागर थाना क्षेत्र में ग्राम बघौड़ा महगवाँ मार्ग पर स्थित पुलिया के नीचे गुरुवार की दोपहर एक बोरा में बंद लाश बरामद की गई। प्रारंभिक जाँच में पता चला कि लाश 25 वर्षीय युवक की है, जिसकी पहचान नहीं हो सकी। मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे और उसे लाठी से पीठा गया था। शव बरामद होने के बाद पुलिस छानबीन कर मृतक की पहचान कराने व हत्या के आरोपियों की पतासाजी में जुटी है।
इस संबंध में एसआई अंबुज पांडे ने बताया कि बघौड़ा महगवाँ मार्ग पर सुनील पटेल का खेत है। रोजाना की तरह सुनील का नौकर तुलसी बर्मन सिंचाई पंप लगाने के लिए दोपहर को खेत गया था। इस दौरान उसकी नजर पुलिया के नीचे पड़े एक बोरे पर पड़ी। उसने तत्काल इसकी सूचना अपने मालिक सुनील को दी। नौकर की बात सुनकर सुनील ने पुलिस को पुलिया के नीचे बोरा पड़े होने व उसमें लाश होने का अंदेशा जताया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने देखा कि दो बोरों में बंधी लाश पड़ी है। बोरा खोलने पर युवक की लाश निकली जिसकी उम्र करीब 25 वर्ष बताई जा रही है। युवक की हत्या कर वारदात को छिपाने की नीयत से लाश को बोरे में भरकर फेंका जाना बताया जा रहा है। पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ कर मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया एवं जाँच के लिए एफएसएल टीम व डॉग स्क्वॉड टीम को बुलाया।
मृतक की पहचान कराने का प्रयास
बोरे से लाश बरामद होने के बाद पुलिस ने मृतक की जानकारी व तस्वीर आसपास के थानों के ग्रामों में भेजी है। इस मामले की जाँच में जुटे अधिकारियों का कहना था कि मृतक के गले की हड्डी टूटी हुई थी। संभवत: बोरे में भरी लाश को पुलिया से नीचे फेंके जाने पर शव सिर के बल गिरा होगा जिससे गर्दन की हड्डी टूटी होगी।
आसपास लगे कैमरों की जाँच
पुलिस के अनुसार जिस जगह बोरे में लाश बरामद की गई है वहाँ पर आवाजाही काफी कम होती है। शव बरामद होने के बाद पुलिस द्वारा इस मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जाँच गई, जिसमें यह जानकारी लगी है कि इस मार्ग पर करीब 4 वाहन ही निकले हैं। इस आधार पर पुलिस वाहनों की पतासाजी में जुटी है।

Created On :   2 March 2023 5:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story