comScore

बंद ट्रक को चालू करने के प्रयास में हुई चालक की मौत

बंद ट्रक को चालू करने के प्रयास में हुई चालक की मौत

डिजिटल डेस्क जबलपुर। पाटन बायपास पर टेंट हाउस के पास सुबह के वक्त एक बंद हो गए ट्रक को हाईवा से खींच कर चालू करने के प्रयास में चालक के सिर में चोट लगने से मौत हो गई। चालक का नाम कृष्णा उर्फ बच्चा लोधी बताया गया है। कृष्णा को सिर में हाईवा का पीछे का पल्ला लग गया था, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। 
हाइवा से ट्रक खींचने का कर रहे थे प्रयास
इस मामले में मिली जानकारी में बताया गया है कि इंदौर से चालक ट्रक क्रमांक एमपी 09जीई 7282 पर आटा लेकर जबलपुर आ रहा था। रास्ते में पाटन बायपास टेंट हाउस के पास अचानक ट्रक बंद हो जाने के कारण चालक कृष्णा ने पास से ही एक हाईवा चालक को किसी तरह से इस बात के लिए तैयार किया था कि वह ट्रक को रस्सी से बाँध कर खींचेगा। सुबह करीब साढ़े 10 बजे ट्रक को हाईवा से बाँधकर खींचा जा रहा था और कृष्णा जो कि झुक कर बंधी रस्सी को चैक कर रहा था तभी उसके सिर में हाईवा का पल्ला लग गया। उसको पल्ले से इतनी गहरी चोट लगी कि वह वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा। इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई और लोगों ने पुलिस की मदद से उसे उठाकर अस्पताल पहुँचाया। जाँच के उपरांत डक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले की जाँच प्रारंभ कर दी है।
ट्रक पलटा 
भेड़ाघाट के  भड़पुरा में एक विकलांग वृद्धा को बचाने के चक्कर में ट्रक चालक ने सड़क से ट्रक को उतारा, जिस कारण ट्रक ही पलट गया। इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। ट्रक चालक ने पुलिस थाने में बिना सूचना दिये ही मामला निपटा दिया।

कमेंट करें
ZVA3E