दैनिक भास्कर हिंदी:  खेत से लौट रहे किसान को ट्रक ने कुचला, मौत

April 25th, 2020

डिजिटल डेस्क  बाकल । खेत से घर लौट रहे किसान को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्रवाई करने उपरांत मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।
घर लौट रहा था कृषक, हादसे ने ली जान
घटना के संबंध में हासिल जानकारी अनुसार बहोरीबंद थानांतर्गत ग्राम बम्होरी निवासी सुशील सिंह सिंगर पिता राजबहादुर सेंगर (42), शुक्रवार की सुबह खेत गए हुए थे। जब कृषक लगभग 10 बजे कृषि कार्य करके घर की तरफ लौट रहा था तभी मौके से गुजर रहे ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 5559 ने उसे चपेट में ले लिया जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई।
वाहन छोड़कर फरार हुआ चालक
ग्रामीणों की सूचना पर थाना प्रभारी रेखा प्रजापति ने एसआई डीएस चौहान को पुलिस कर्मियों के साथ घटना स्थल पर भेजा। पुलिस ने मौके पर जाकर मुआयना आदि किया और पंचनामा आदि की कार्रवाई पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बहोरीबंद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्वास्थ्य भेजा। घटना को अंजाम देकर हथियागढ़ के समीप वाहन छोड़कर चालक फरार हो गया जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। मृतक का पोस्टमार्टम कराने उपरांत पुलिस ने मर्ग प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। मृतक के परिवार में उसकी पत्नी तीन बच्चे हैं।
 

खबरें और भी हैं...