दैनिक भास्कर हिंदी: फेरीवाले ने बच्ची को किया अगवा, डरा धमकाकर किया रेप

July 31st, 2017

डिजिटल डेस्क, कटनी। घर के सामने खेल रही एक बालिका को बहला फुसलाकर उसे अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा पीड़िता की शिकायत पर आरोपी फेरी वाले को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। यह वारदात शनिवार की दोपहर कैमोर थानान्तर्गत ग्राम नन्हवाराकला में घटित हुई। 

फेरी लगाकर जलेबी बेचता था आरोपी

कैमोर टीआई रमन सिंह मरकाम ने बताया कि देवराकला थाना विजयराघवगढ़ निवासी सोनेलाल सोनी (50) फेरी लगाकर जलेबी बेचने का काम करता है। रोजाना की तरह सोनेलाल जलेबी बेचने के लिए शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे नन्हवाराकला गांव गया। जहां घर के बाहर खेल रही एक 14 वर्षीय किशोरी को अकेला पाकर उसे अपनी साइकिल पर बैठा, गांव के समीप नाले के पास सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने बालिका के साथ रेप किया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां छोटी पुत्री के साथ अपने मायके गई हुई थी और भाई, पिता काम पर गए हुए थे, तभी मौका पाकर आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया।

वारदात के बाद पीड़िता को ले गया अपने घर

टीआई मरकाम ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी साइकिल पर बैठाकर पीड़िता को अपने घर ले गया, जहां उसे खाना खिलाने के बाद शाम को पीड़िता के घर से कुछ दूर बस्ती में, बालिका को डरा धमकाकर छोड़कर घर चला गया। पीड़िता ने घर पहुंचते ही अपनी आपबीती परिजनों को बताई। परिजनों के साथ थाने पहुंची पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सोनेलाल सोनी के विरूद्ध धारा 363, 366, 376 (2)(आई), 506 IPC तथा 3/4 पॉक्सो अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्ध कर, आरोपी को रविवार की सुबह गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।