चलती मैजिक वैन में लगी आग मिनटों में ही टाटा मैजिक जलकर खाक ड्राइवर बाल बाल बचा 

Fire in moving magic van burns Tata Magic within minutes, driver narrowly escapes
चलती मैजिक वैन में लगी आग मिनटों में ही टाटा मैजिक जलकर खाक ड्राइवर बाल बाल बचा 
चलती मैजिक वैन में लगी आग मिनटों में ही टाटा मैजिक जलकर खाक ड्राइवर बाल बाल बचा 

डिजिटल डेस्क दमोह। तारादेही तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत समनापुर से गांव से पांच किमी दूर जामुन मार्ग पर मंगलवार दोपहर एक बजे के बीच चलती टाटा मैजिक वैन में आग लग गई आग से वैन जलकर पूरी तरह खाक हो गई आग की लपटें देखकर ड्राइवर वैन से उतर गया और दूर जाकर खड़ा हो गया टाटा मैजिक वैन में लोहे और प्लास्टिक के बर्तन रखे हुए थे जो जलकर राख हो गए ।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर समनापुर ग्राम से पांच किमी दूर एक तेज रफ्तार टाटा मैजिक वैन में चलते चलते बैटरी में शॉर्टकट होने से आग लग जाने का मामला सामने आया है । मैजिक चालक नरेश गौर ने बताया कि वह सागर जिले की देवरी से प्लास्टिक और लोहे की सामग्री बेचने के लिए इस तरफ आया था लेकिन जामुन पिडरई जाते समय वैन में अचानक आग लग गई । टाटा मैजिक वैन क्रमांक एमपी 15 टी 2376 जो देवरी सागर से सामग्री बेचने जा रहा था जैसे ही मैजिक समनापुर और जामुन के बीच भदभदा नाले के समीप पहुंचा और अचानक से बैटरी से शॉर्टकट हो गई और आग लग गई । राहगीरों ने इसकी सूचना तारादेही थाना प्रभारी एल एल शर्मा को दी जो कि मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड तेन्दूखेड़ा को सूचना दी जिसके बाद फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया हालांकि तब तक टाटा मैजिक पूरी तरह जल चुकी थी ।
शॉर्ट सर्किट से लगी आग 
शुरुआती जांच में आग शॉर्ट सर्किट से लगनी मानी जा रही है । ड्राइवर नरेश गौर के अनुसार आग की लपटें देखकर ड्राइवर ने वैन को सड़क किनारे खड़ा कर दिया और गाड़ी से उतर गया । कुछ ही मिनटों में वैन आग की लपटों में घिर गई और जलने लगी । दमकल के आने तक वैन आग का गोला बन चुकी थी । 
 

Created On :   23 Feb 2021 2:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story