comScore

काशी एक्सप्रेस में गोली चलने से यात्रियों में हड़कंप, ट्रेन से उतरकर भाग गया आरोपी

काशी एक्सप्रेस में गोली चलने से यात्रियों में हड़कंप, ट्रेन से उतरकर भाग गया आरोपी

डिजिटल डेस्क, नरसिंहपुर/गाडरवारा। आए दिन ट्रेनों में चोरियों की बारदात होने से रेल यात्रियों में भय का वातावरण है। वहीं गुरूवार की रात्रि को गोरखपुर दादर काशी एक्सप्रेस क्रमांक 15018 के एस-7 कोच में हवाई फायर की घटना ने सुरक्षा दावों की पोल खोलकर रख दी है।

छत पर हवाई फायर कर चलती ट्रेन से उतर गया

जीआररीप थाना से मिली जानकारी के अनुसार रात्रि करीब 1.45 बजे पर जब काशी एक्सप्रेस करेली स्टेशन से रवाना होने लगी उसी दौरान किसी किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा कोच की छत पर हवाई फायर करते हुए चलती ट्रेन से उतर गया। अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर यात्रियों में हड़कंप मच गया। दहशत में रहे यात्री आशंका कुशंका के बीच सफर करते हुए गाडरवारा स्टेशन तक पहुंचे। गाडरवारा में जीआरपी थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई। जीआरपी द्वारा अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 333 के तहत मामला पंजीवद्ध किया है। जीआरपी थाना प्रभारी वीपी पांडे ने बताया कि अमरकंटक एक्सप्रेस में गोली चलने की शिकायज यात्रियों ने दर्ज कराई है। मामले की विवेचना की जा रही है एवं करेली स्टेशन का मौका मुआयना कर अज्ञात आरोपी की पतासाजी के प्रयास किए जा रहे हैं।

काम करते समय 11 केव्ही विद्युत लाइन पर गिरा मजदूर 

गनेश वार्ड हरसिद्धी माता मोहल्ला में शुक्रवार को स्कूल बिल्डिंग में काम कर रहा एक मजदूर पास से ही होगर गुजरी 11केव्ही विद्युत लाइन पर गिर गया इससे करेट से वह बुरी तरह झुलस गया तथा नीचे गिरने सेउसके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोटें आई है, उसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
घटना के संबंध में मिली  जानकारी के अनुसार नगर के गनेश वार्ड में नारायण पब्लिक नामक एक निजी स्कूल की बिल्डिंग बन रही है, उसमे काम कर रहा पवन कुमार जाटव उम्र 25 वर्ष निवासी बम्हौरी बैलेंस बिगडऩे के कारण पास से होकर गुजरी 11 केव्ही की लाइन पर गिर गया और करेट से बुरी तरह झुलस गया। प्रत्यक्षदर्शियों के बतायेनुसार लाइन पर गिरा मजदूर तार टूटने की वजह से नीचे सड़क पर गिर गया। जिससे उसके सिर, हाथ, पैर में भी गंभीर चोटे आयी है। तुरंत ही स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए करेली अस्पताल भेजा गया। सूचना के बाद एसडीएम और करेली तहसीलदार रमेश मेहरा भी मौके पर पहुंच गये।
 

कमेंट करें
hJqya