दैनिक भास्कर हिंदी: मां शारदा के दर्शन के लिए गई युवती का राहर के खेत मिला शव

January 2nd, 2019

डिजिटल डेस्क, कटनी। नव वर्ष पर विजयराघवगढ़ स्थित मां शारदा के दर्शन करने गई युवती फिर घर लौटकर नहीं आयी। दूसरे दिन युवती का शव राहर के खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। युवती के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान हैं। मामला हत्या का बताया जा रहा है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजकर मामले को विवेचना में लिया है।

पूरी रात खोजते रहे परिजन
विजयराघवगढ़ थानांतर्गत भीमपार निवासी एक युवती की लाश राहर के खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। युवती नए वर्ष में विजयराघवगढ़ में मां शारदा के दर्शन करने के लिए गई थी, जिसके बाद वह घर नहीं पहुंची। देर रात तक परिजनों ने उसकी पतासाजी भी की थी, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा था और दूसरे दिन सुबह उसकी लाश राहर के खेत में मिली।

गले पर मिले खरोंच के निशान
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार भीमपार निवासी नेहा पिता कोदू पाल उम्र 19 वर्ष नए वर्ष में देवी जी के दर्शन के लिए गई थी, लेकिन फिर घर नहीं पहुंची। बुधवार की सुबह लगभग 11 बजे युवती की लाश राहर के खेत में मिली। घटना की जानकारी लगते ही विजयराघवगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया, जिसके बाद वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. अवनीश सिसोदिया ने पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण आदि करने उपरांत आगे की कार्रवाई पूरी की। मृतिका के गले में खरोंच के निशान था, जिसके कारण प्रथम दृष्ट्या पुलिस मामला हत्या का मान रही है।

प्रेम प्रसंग आया सामने
पूछताछ के दौरान पुलिस के समक्ष यह तथ्य भी सामने आए हैं कि युवती के पूर्व में एक युवक से प्रेम प्रसंग थे। प्रेम संबंध के कारण ही युवती की हत्या के संदेह व्यक्त किए जा रहे हैं, लेकिन अभी इसकी पुष्टि पुलिस द्वारा नहीं की गई। फिलहाल लाश का शव परीक्षण कराने उपरांत पुलिस ने मर्ग प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

खबरें और भी हैं...