दैनिक भास्कर हिंदी: GRP ने पीछा कर शराब तस्कर को दबोचा

December 17th, 2018

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। शराब की तस्करी करने वाले एक युवक को जीआरपी पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी युवक स्टेशन पर पुलिस को देखकर भागने लगा। युवक को भागते देख जीआरपी ने जब उसका पीछा किया, तो वह कूदता हुआ पुल नम्बर एक जा पहुंचा, जहां घेराबंदी करते हुए जीआरपी ने जब उसे पकड़ा, तो उसके पास से शराब की बोतलें बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है।

6 लीटर शराब जब्त
शाम 5 बजे के लगभग अचानक रेलवे स्टेशन पर अचानक पुलिसकर्मियों को देखकर एक युवक ने दौड़ लगाई दी और प्लेटफार्म से यार्ड की ओर दौड़ने लगा, उसे ऐसा करते देख जीआरपी कर्मियों ने भी पीछा शुरू किया और पुल नंबर 1 के ऊपर उसे धरदबोचा। आरोपी के पास से शराब की 6 बोतलें बरामद की गई हैं।

लंबे समय से कर रहा गोरखधंधा
इस संबंध में जीआरपी के प्रभारी उप निरीक्षक यदुवंश मिश्रा ने बताया कि प्लेटफार्म नंबर 1 पर लक्षमन उर्फ विनोद पिता लेखराम माली 34 साल निवासी जैन मंदिर के पास टपरिया गोसलपुर, जीआरपी के स्टाफ एसआई श्री खटीक, एएसआई श्री बरसैंया, हेडकांस्टेबल सुशील पहलवान, आरक्षक मनीष शर्मा व रियाज खान को देखकर भागने लगा, जिसका पीछा करके पकड़ा गया तो उसके पास से शराब की बोतलें मिली, पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पिछले काफी समय से शराब का अवैध धंधा करता था और जबलपुर से शराब लेकर गोसलपुर लाता व ले जाता था।

और भी हैं साथी
बताया जाता है कि शराब के गोरखधंधे में आरोपी के और भी साथी हैं, जो शराब की तस्करी करते हैं। बताया जाता है कि गोसलपुर में शराब का अवैध करोबार काफी चत रहा है। शराब तस्कर जबलपुर से शराब खरीदते हैं और गोसलपुर सहित उसके आसपास के गांवों में बेचते हैं। जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने इसकी शिकायत भी लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जाती है, जिसके कारण तस्कारों के हौसले बुलंद हैं।

खबरें और भी हैं...