GRP टीम ने सोने के जेवरों के साथ शातिर बदमाश को दबोचा

GRP arrested a notorious miscreant with stolen gold items
GRP टीम ने सोने के जेवरों के साथ शातिर बदमाश को दबोचा
GRP टीम ने सोने के जेवरों के साथ शातिर बदमाश को दबोचा

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। ट्रेनों में उसकी निगाहें सिर्फ ऐसी महिला यात्रियों पर रहती थी, जिनके हाथों में जेवर और रुपयों से भरे बैग हों। इसके बाद वो मौका मिलते ही लेडीज
पर्स को गायब कर देता, लेकिन इस बार उनकी किस्मत ने साथ नहीं दिया और चोरी के सोने के जेवरों के साथ जीआरपी के हत्त्थे चढ़ गया। पकड़े गए चोरी के आरोपी से अन्य मामलों में भी पूछताछ की जा रही है।

पर्स लेकर भागने की फिराक में था
जीआरपी के थाना प्रभारी वाईपी मिश्रा ने बताया कि मंगलवार की दोपहर चैकिंग के दौरान स्टाफ ने देखा कि एक युवक प्लेटफॉर्म नं.1 पर लेडीज बैग लेकर संदिग्ध अवस्था में जा रहा था। टीम ने आवाज देकर रोकना चाहा तो वो भागने लगा, टीम के एसआई राजकुमार खटीक, सुशील सिंह, दिलीप बढ़ई, रामस्वरूप ठक्कर, मनोज मिश्रा आदि ने घेराबंदी कर युवक को पकड़ लिया।

पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपी पुरानी शीला टॉकीज के पास रहने वाला सलमान अली पिता अजीज अली है। जब उसके पास मिले बैग की तालाशी ली गई, तो उसमें से चोरी किया गया सोने का मंगलसूत्र, सोने का हार, सोने की अंगूठियां और एक मोबाइल फोन मिला, जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपए है। श्री मिश्रा ने बताया कि सलमान शातिर बदमाश है, जिसने ट्रेनों में अपराध करने की बात स्वीकार की है। उससे अन्य मामलों में भी पूछताछ की जा रही है।

मेगा ब्लॉक के कारण प्रभावित होंगी 4 गाड़ियां
कटनी और पटवारा स्टेशन के बीच लिए जा रहे मेगा ब्लॉक  की वजह से 17 जनवरी को 2 घंटे का ब्लॉक लिया जा रहा है, जिसकी वजह से चार गाड़ियां राजेन्द्र नगर बिहार एलटीटी एक्सप्रेस, महामना एक्सप्रेस, कोलकाता मेल और पुणे दानापुर निजामत एक्सप्रेस प्रभावित रहेंगी। रेल प्रशासन के अनुसार कटनी और पटवारा के बीच रोड ओवर ब्रिज बनाया जा रहा है, जिसके गार्डर की लांचिंग के लिए दोपहर में दो घंटे का मेगा ब्लॉक लिया जा रहा है।

 

Created On :   16 Jan 2019 9:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story