काल बनकर आया रेत से भरा ट्रैक्टर, एक मासूम की दर्दनाक मौत, तीन गंभीर

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
काल बनकर आया रेत से भरा ट्रैक्टर, एक मासूम की दर्दनाक मौत, तीन गंभीर

डिजिटल डेस्क,कटनी/बरही। रेत माफिया बेखौफ हैं। रेत का अवैध खनन धड़ल्ले से कर  सड़कों पर वाहन दौड़ा रहे हैं। रविवार की शाम बरही थाना क्षेत्र में बेलगाम दौड़ते रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली को माफियाओं ने मासूमों पर चढ़ा दिया, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, तो तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर चालक के खिलाफ मामले को दर्ज किया है।

आरोपी चालक गिरफ्तार

शनिवार और रविवार को पुलिस अवैध रेत पर सख्ती का चाबुक चलाती रही, वहीं सड़कों में बेलगाम वाहन दौड़ते रहे। रविवार देर शाम बरही थाना क्षेत्र के गैरतलाई में रेत से भरे ट्रैक्टर ने एक मासूम को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। तीन अन्य बच्चियां घायल हो गई। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना की जानकारी जब तक ग्रामीणों को लग पाती। तीनों ट्रैक्टर वहां से भाग गए थे। जिसमें से एक ट्रैक्टर और उसके चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  

एक ही समाज की रही बच्चियां 

चारों बच्चियां एक ही समाज की रहीं, जो रोजाना की तरह एक घर से दूसरे घर जा रही थीं। उसी समय रेत से भरे ट्रैक्टर तेज गति से निकले। वाहन की चपेट में आने पर  संजू कोल की तीन वर्षीय बच्ची आराध्या की मौत हो गई। बड़ी बच्ची संध्या उम्र पांच वर्ष घायल हो गई। घटना में करिश्मा पिता दुर्गा कोल उम्र 5 वर्ष , रागनी कोल पिता राकेश कोल उम्र पांच वर्ष घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। जिसमें से कुछ की हालत गंभीर बनीं हुई है। 

इनका कहना है

रेत से भरे ट्रैक्टर के चपेट में आने से एक बच्ची की मौत हो गई। तीन बच्चियां घायल हो गई। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। ट्रैक्टर और चालक को पकड़ते हुए कानूनी कार्यवाही की जा रही है। एनके पाण्डेय, थाना प्रभारी

Created On :   28 July 2019 4:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story