• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • In Sidhi, the woman bites her private part of the young man - deceitfully - enters the house and kill the snake

दैनिक भास्कर हिंदी: सीधी में महिला ने हसिया से काटा युवक का प्राइवेट पार्ट - धोखे से बुलाया - घर में घुसे सांप को मार दो

March 20th, 2021

डिजिटल डेस्क रीवा । पति और बेटों की मौजूदगी में महिला ने हसिया से युवक का प्राइवेट पार्ट काट लिया। सीधी जिले में हुई इस घटना में जख्मी युवक को उपचार के लिए  रीवा लाया गया है। जहां संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में उसका इलाज किया जा रहा है। जख्मी रमेश साकेत का कहना है कि महिला ने उसे यह कहकर अपने घर बुलाया था कि सांप घुसा है, आकर इसे मार दो। सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र अंतर्गत उमरिया गांव में यह घटना बीती रात लगभग 11 बजे हुई है। अस्पताल में भर्ती रमेश साकेत (48 वर्ष) का कहना है कि वह खेत में पानी लगाकर जब लौट रहा था तो महिला ने सर्प को मारने के लिए मदद मांगी। जैसे ही वह घर के अंदर पहुंचा, तभी महिला के पति और बेटे उसे खींचकर अंदर कमरे में ले गए। इसके बाद वे मारपीट करने लगे। बेदम पिटाई करने के बाद पति और बेटों ने उसे जकड़ लिया और फिर महिला ने हसिया से उसका प्राइवेट पार्ट काट लिया।
क्या है विवाद
इस घटना को लेकर रमेश साकेत का कहना है कि जिस जमीन को इस साल उसने अधिया में लिया है, वह पहले आरोपी पक्ष के पास रहती थी। इसी बात को लेकर उसने यह घटना की है। हालांकि गांव में कुछ और भी चर्चाएं हो रही हैं। रीवा में भर्ती इस युवक की हालत स्थिर बताई जा रही है। प्राइवेट पार्ट को प्रत्यारोपित किए जाने के लिए चिकित्सक संभावनाएं तलाश रहे हैं। हालांकि इस घटना के बाद रीवा आने में लगभग छह घंटे का समय लग गया। समय ज्यादा हो जाने से मुश्किलें बढ़ गई हैं।


 

खबरें और भी हैं...