• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • Indore Honey Trap-Aarti Dayal - a case of dowry harassment filed against her husband in Chhatarpur

दैनिक भास्कर हिंदी: इंदौर हनी ट्रेप -आरती दयाल ने आठ माह पहले छतरपुर में पति के खिलाफ दर्ज कराया था दहेज प्रताडऩा का केस  

September 20th, 2019

डिजिटल डेस्क छतरपुर । प्रदेश के चर्चित हनी ट्रेप मामले के तार छतरपुर से भी जुड़े हैं। वार्ड नंबर 37 देरी रोड निवासी आरती दयाल को इंदौर एटीएस ने भोपाल से हिरासत में लिया है। हाई प्रोफाइल लोगों को निशाना बनाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह की आरती दयाल सदस्य है। आरती ने 18 फरवरी 19 को अपने पति पंकज दयाल और सास, ससुर पर सिविल लाइन थाना में दहेज  प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया था। केस दर्ज कराने के बाद आरती ने अपने परिवार को छोड़ दिया और हनी ट्रेप में फंसाकर लोगों को ब्लैकमेलिंग का धंधा शुरु कर दिया। 
ब्यूटी पार्लर का कोर्स करने भोपाल गई
आरती यहां से ब्यूटी पार्लर का कोर्स करने भोपाल गई और वहीं से उसने अन्य युवतियों को शामिल कर बड़े स्तर पर गिरोह बनाकर धंधा करना प्रारंभ कर दिया। ये गिरोह रुपए वाले लोगों को टारगेट कर अपनी साजिश का शिकार बनाता और रुपए ऐंठता था। एटीएस की टीम ने जब उसे पकड़ा, तो वह छतरपुर आरटीओ में दर्ज कार से ही वसूली करने गई थी।  
शहर के कई लोग फंस चुके हैं हनी ट्रेप में 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस गिरोह की महिलाओं की नजदीकी छतरपुर में पूर्व में पदस्थ रहे आईएएस, आईपीएस, पुलिसकर्मियों से लेकर राजनीतिक दलों के लोग व व्यापारी वर्ग के लोगों से भी रही है। भोपाल पुलिस से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि इस रैकेट के द्वारा छतरपुर के भी कई लोगों को अपना शिकार बनाया गया है। इनमें कुछ राजनेता एवं कारोबारी शामिल हैं। आशंका है कि आने वाले दिनों में ऐसे लोगों की जानकारियां भी सामने आ सकती हैं। फिलहाल भोपाल और इंदौर पुलिस ने रैकेट की इन सदस्यों को गिरफ्तार कर पड़ताल जारी रखी है।
 

खबरें और भी हैं...