दो अलग-अलग हादसों में बालक समेत दो की मौत: ब्रेक फेल होने से सिल्लेवानी घाट में पलटा ट्रक, चालक मृत

September 14th, 2021

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। नागपुर रोड स्थित सिल्लेवानी घाट के तीखे मोड़ पर ट्रक का ब्रेक फेल होने से वह अनियंत्रित होकर पलट गया। सोमवार को हुए हादसे में गंभीर रुप से घायल चालक को जिला अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना मंगलवार दोपहर की सिंगोड़ी चौकी क्षेत्र की है। यहां स्कूल से लौटते वक्त एक बालक हादसे का शिकार हो गया। जिसे प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
ट्रक के केबिन में दबे चालक की मौत-
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि दिल्ली से क्वाइल लेकर नागपुर जा रहे ट्रक का सिल्लेवानी घाट पर ब्रेक फेल हो गया। घाट पर पलटे ट्रक के केबिन में चालक उत्तर प्रदेश के ललितपुर निवासी 35 वर्षीय प्रकाश पिता मोहन कुशवाह को गंभीर चोटें आई थी। हादसे में गंभीर रुप से घायल प्रकाश को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
साइकिल से गिरे छात्र की मौत-
सिंगोड़ी चौकी प्रभारी अभिषेक प्यासी ने बताया कि 9 वीं कक्षा का छात्र 13 वर्षीय दीपेन्द्र पिता दीपक इवनाती मंगलवार दोपहर को स्कूल से साइकिल से वापस अपने घर उमरिया लौट रहा था। सिंगोड़ी बाइपास पर दीपक अनियंत्रित होकर गिर गया। घायल दीपक को आसपास के लोगों ने सिंगोड़ी अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। यहां से जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...