इस बाप ने पार कर दी दरिंदगी की हद, सगी बेटी के साथ कर रहा था गंदा काम, मामला दर्ज

Jabalpur : Father exploiting her own daughter, case registered
इस बाप ने पार कर दी दरिंदगी की हद, सगी बेटी के साथ कर रहा था गंदा काम, मामला दर्ज
इस बाप ने पार कर दी दरिंदगी की हद, सगी बेटी के साथ कर रहा था गंदा काम, मामला दर्ज

डिजिटील डेस्क, जबलपुर। इससे ज्यादा शर्मनाक घटना क्या होगी कि हवस मिटाने के लिए एक पिता अपनी ही सगी बेटी के साथ दरिंदगी करने लगे। गढ़ा थाना क्षेत्र में रविवार की रात कमरे में सो रही 14 साल की किशोरी के साथ उसके सगे पिता ने दरिंदगी का प्रयास किया। बताया जाता है कि बेटी ऐन मौके पर जाग गई और वह पिता को धक्का मारकर पड़ोस में रहने वाली अपनी नानी के घर जा पहुंची। पूरी रात नानी और किशोरी ने दहशत में काटी और सुबह जब बच्ची की मां घर पहुंची, तो बच्ची ने आप बीती सुनाई। मां बच्ची को लेकर सीधे थाने पहुंची और आरोपी पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी। घटना के बाद से ही आरोपी पिता मौके से फरार है।

पहले भी कर चुका है अश्लील हरकतें-
इस संबंध में गढ़ा पुलिस ने बताया कि 14 वर्षीय बालिका ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि रविवार रात उसकी मां काम पर गई हुई थी। वह अपने पापा के साथ घर पर अकेली थी। पापा बाहर के कमरे में टीवी देख रहे थे और वह कमरे में मोबाइल देखते-देखते सो गई थी। रात 11 बजे के लगभग उसकी आंख खुली तो उसने देखा कि पापा उसके साथ गंदा काम करने का प्रयास कर रहे हैं। उसने पिता को धक्का देकर पड़ोस में नानी के घर चली गई। सुबह जब मां काम से घर लौटी, तो बच्ची ने पिता की पूरी करतूत मां को बतायी। पुलिस को बच्ची ने बताया कि पहले भी उसके पिता उसके साथ अश्लील हरकतें कर चुके हैं, लेकिन वह डर के कारण खामोश रही। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी है।

किशोर का अपहरण-
सिहोरा थाना क्षेत्र में रहने वाले राहुल पटेल का छोटा भाई 17 वर्षीय रोहित पटेल रविवार की रात अचानक गायब हो गया। राहुल नौकरी करता है, शाम को जब वह घर पहुंचा, तो उसकी मां ने उसे रोहित के गुम हो जाने की खबर दी। राहुल ने अपने रिश्तेदारों और परिचितों के घर जाकर पूछताछ की, लेकिन रोहित नहीं मिला। राहुल ने अपने भाई का अपहरण किए जाने का मामला पुलिस में दर्ज कराया है।

किशोरी का अपहरण-
मदन महल थाना अंतर्गत एक 17 वर्षीय किशोरी रविवार को दोपहर 12 बजे के बाद से गायब हो गई। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए थाना में रिपोर्ट दर्ज करायी है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि किशोरी गंजीपुरा में एक कपड़ा दुकान में काम करती है, जो दोपहर में सहेली के घर जाने की बात कहकर घर से निकली थी।

Created On :   30 April 2019 10:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story