एनएच 30 स्थित दशमेश ढाबे में देर रात हुई वारदात, 29 अपराध थे दर्ज: जबलपुर के कुख्यात बदमाश बबलू पंडा की मंडला में गोली मारकर हत्या

August 13th, 2021


डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोराबाजार से बरेला थाना क्षेत्र में आतंक का पर्याय बन चुके कुख्यात बदमाश बबलू पंडा की देर रात बरेला थाने की सीमा के बाहर एनएच 30 स्थित एक ढाबे में गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारों के अनुसार जुआ फड़ को लेकर दो गुटों के बीच 30 से अधिक राउंड फायरिंग हुई, जिसके चलते बबलू पंडा की गोली लगने से मौत हो गई। वहीं उसके दो अन्य साथियों के घायल होने की भी खबर है। घटनास्थल बीजादांडी थाना क्षेत्र होने के कारण वहाँ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
सूत्रों के अनुसार 16 मार्च 2015 में अपनी दासता पत्नी मंजू सोधे की तिलहरी क्षेत्र में दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या करने व केंट क्षेत्र में रहने वाले अपने एक साथी संजय रजक का अपहरण कर उसकी हत्या सहित उस पर कई गंभीर अपराध दर्ज थे। उसकी आपराधिक गतिविधियों के मद्देनजर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर उसके खिलाफ वर्ष 2020 में जिला बदर की कार्रवाई की गई थी। जिला बदर किए जाने के बाद से वह बरेला थाना क्षेत्र से सटे हुए इलाकों में सक्रिय था और वहां जुआ फड़ व अवैध गतिविधियों में लिप्त था। बीजादांडी थाना प्रभारी राजेंद्र बर्मन के अनुसार कुख्यात बदमाश बबलू पंडा की देर रात दशमेश ढाबा में हत्या की गई है।
29 अपराध थे दर्ज-
गोराबाजार थाना प्रभारी सहदेव राम साहू ने बताया कि बबलू पंडा के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, अवैध वसूली आदि धाराओं के तहत 29 मामले दर्ज थे और पुलिस लगातार उसकी निगरानी कर रही थी। जिला बदर के बाद उसने अपना अड्डा जिले के बाहर बना लिया था।वहाँ से वह आपराधिक गतिविधियाँ संचालित करता था।

खबरें और भी हैं...