comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

पेड़ काटने के विवाद को लेकर कत्ल, बाप-बेटे समेत 4 गिरफ्तार

पेड़ काटने के विवाद को लेकर कत्ल, बाप-बेटे समेत 4 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क जबलपुर।   चरगवाँ के टपरिया टोला गाँव में पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में अशोक सिंह लोधी नामक व्यक्ति  की हत्या हो  गई।  अशोक सिंह बंदूक लेकर आदिवासी परिवार को धमकाने के लिए गया था। अशेाक सिंह की मौत के मामले में पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में बाप-बेटे समेत चार  लोगों को  गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार होने वालों में तोलेराम एवं उसके बेटे  श्रीराम, जयराम और रामदीन शामिल हैं। इस घटना के बाद से टपरिया टोला में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। 
घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि 31 मई को देवरी टिपरिया टोला के तोलेराम ठाकुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि नरसिंहपुर जिले में नरवारा गाँव के रहने वाले सोबरन िसंह लोधी, अशोक िसंह और राहुल उसके खेत में पहुँचे थे और उसके बेटे को पेड़ काटने को लेकर बंदूक से धमकाया था। उसका बेटा डरकर खेत से भाग कर घर आया तो बोलेरो सवार तीनों उसके घर पहुँच गए, घर पर आकर धमकाने लगे एवं गाली गलौज करने लगे। तोलेराम एवं उसके बेटे  जयराम, रामदीन एवं श्रीराम ने विरोध किया तो अशोक ने बंदूक तान दी। बंदूक छीन उसके बट से अशोक पर हमला किया गया तो उसके सिर में चोट लगी और चारों लोग वहाँ से भाग निकले। इसी बीच गाँव के लोग भी वहाँ पहुँच गए और इस मामले की रिपोर्ट चरगवाँ थाने में दर्ज कराई गई। 
मौत के बाद प्रकरण दर्ज 
घायल अशोक सिंह को जबलपुर लाकर इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई तो अब पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद बारीकी से मामले की जाँच शुरू कर दी है। पुलिस ने बंदूक जब्त कर चारों  आरोपियों को दबोच लिया है।
रवि चौहान, सीएसपी 
 

कमेंट करें
ji4og