comScore

ग्राहक बनकर दुकानदारों को लगाया चूना - विगढ़, कैमोर के बाद अब रीठी में व्यापारी को बनाया निशाना

ग्राहक बनकर दुकानदारों को लगाया चूना - विगढ़, कैमोर के बाद अब रीठी में व्यापारी को बनाया निशाना

 डिजिटल डेस्क कटनी । ग्राहक बनकर किराना दुकानों में जाकर दुकान संचालकों को चूना लगाने वाला गिरोह इन दिनों सक्रिय है। बाइक सवार युवक दुकानों में जाते हैं और सामग्री पैक कराने के बाद लेकर चंपत हो जाते हैं। विजयराघवगढ़, कैमोर में किराना दुकान संचालकों को चपत लगाने के बाद अब बदमाशों ने रीठी में भी व्यापारी को 15 हजार का चूना लगाया है।
15 हजार की सामग्री लेकर चंपत
जानकारी अनुसार सोमवार की दोपहर बाइक पर सवार होकर दो युवक रीठी थानांतर्गत बस स्टैंड स्थित किराना दुकान पहुंचे और किराना, पान मसाला सामग्री पैक कराया। इसके बाद जब दुकान संचालक रितेश गुप्ता हिसाब बनाने लगे तभी मौका पाकर बदमाश सामान लेकर चंपत हो गए। व्यापारी रितेश गुप्ता ने बताया कि आरोपियों ने 15 हजार का सामान उससे लिया था और बिना पैसे दिए भाग निकले। पीडि़त ने रीठी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
सक्रिय है गिरोह
किराना दुकानों में ग्राहक बनकर ठगी करने वाले बदमाशों का गिरोह जिले भर में सक्रिय है। गौरतलब है कि इससे पूर्व पिछले सप्ताह कैमोर थानांतर्गत अमरैयापार में महेश सिंधी की किराना दुकान में पहुंचकर दो युवकों ने 16 हजार का पान मसाला पैक कराया था और लेकर चंपत हो गए थे। इसी प्रकार विजयराघवगढ़ में सुशील गुप्ता की दुकान में भी बाइक सवार दो युवक पहुंचे थे जिन्होंने 12 हजार की सामग्री पैक कराया और मौका पाते ही सामान लेकर भाग निकले।

कमेंट करें
dS4pv