दैनिक भास्कर हिंदी: सिरफिरे आशिक ने युवती का अपहरण कर बंधक बना, बमुश्किल आजाद हुई

August 13th, 2019

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। माढ़ोताल थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 19 वर्षीय युवती का अपने प्रेमी से झगड़ा होने के बाद उसने प्रेमी से नाता तोड़ दिया। प्रेमिका की इस बात से नाराज होकर सिरफिरे आशिक ने अपने एक साथी के साथ मिलकर योजना बनाई और युवती का अपहरण कर उसे एक कमरे में बंद कर दिया। करीब एक पखवाड़े कमरे में कैद युवती बमुश्किल आजाद हुई और थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है। सूत्रों के अनुसार थाने पहुंची युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि क्षेत्र में रहने वाले वारिस मिश्रा से कुछ समय पूर्व उसके प्रेम संबंध थे, लेकिन आपराधिक प्रवृत्ति के होने की जानकारी लगने पर युवती ने उससे संबंध तोड़ दिए थे।

आरोपियों को तलाश रही पुलिस

इन सब बातों को लेकर उसकी परिवार से अनबन हुई थी और वह किराए का मकान लेकर अकेले ही रह रही थी। विगत 29 जुलाई को वारिस अपने साथी अनिल साहू को लेकर वहाँ पहुंचा और गाली-गलौज कर हंगामा करने लगा। विरोध करने पर दोनों ने उसके साथ मारपीट की और जबरन उसे अपनी एक्टिवा पर बैठाकर रानीताल क्षेत्र स्थित एक मकान में लाकर बंद कर दिया। किसी तरह उनकी चंगुल से आजाद होकर युवती थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

अपराध की नीयत से चाकू लिये घूम रहे थे

भंवरताल पार्क में अपराध करने के लिए घूम रहे तीन आरोपियों को कोड रेड ने जब पकड़ा तो उनके पास से तीन चाकू बरामद हो गए। इन तीन लोगों में एक नाबालिग भी था। जिन लोगों को पकड़ा गया उनमें ठक्कर ग्राम घसिया मोहल्ले का अलीमुद्दीन एवं दीपेश उर्फ जित्तू तथा एक नाबालिग  शामिल है। कोड रेड प्रभारी अरुणा वाहने ने जानकारी दी है कि स्वेता सोमकुँवर, मीना, विनीता एवं उज्ज्वल और मनोहर की टीम शाम को भंवरताल में चैकिंग के लिए पहुंची तो वहां पर एक संदिग्ध अलीमुद्दीन को पकड़ कर उसकी तलाशी ली गई तो पता चला कि वह कमर में दो चाकू खोंसे हुए है। उससे जब साथियों की जानकारी ली गई तो उसने पहले तो जित्तू को बुलाया तो उसने डस्टबिन में चाकू फेंक दिया। वहां से चाकू बरामद कर उसे एवं उसके साथ एक अन्य नाबालिग को भी पकड़ लिया गया और उन्हें ओमती पुलिस के हवाले कर दिया। 
 

खबरें और भी हैं...