दैनिक भास्कर हिंदी: पिकअप वाहन ने स्कूटी को मारी टक्कर, महंत और महिला की मौत

June 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, बड़वारा/ कटनी। बड़वारा जनपद पंचायत में अपना काम निपटा कर वापस गांव लौट रहे पिपरिया गढ़ौंहा के महंत की सड़क दुर्घटना  में मौत हो गई। इस दुर्घटना में उस महिला की भी मौत हो गई जो महंत को अपनी स्कूटी पर बैठाकर गांव ले जा रही थी। बताया जा रहा है कि बड़वारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बंदरी-मिड़रा मार्ग पर पिकअप वाहन ने स्कूटी सवार को सामने से टक्कर मार दी। जिससे एक वृद्ध एवं एक महिला मौत हो गई।

घटना सोमवार दोपहर बंदरी के आगे फाटक के समीप की है। मृतकों की पहचान चंद्रभान तिवारी महंत (60) निवासी पिपरिया गढौंहा एवं श्रीमती संतोष राय पति नत्थू राय निवासी गायत्री नगर कटनी के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूटी एमपी 21 एमएच 8574 मेें श्रीमती संतोष राय के साथ चंद्रभान महंत बड़वारा से पिपरिया गढौंहा जा रहे थे। स्कूटी महिला चला रही थी। बताया गया है कि चंद्रभान महंत किसी काम से जनपद पंचायत  बड़वारा आए थे और वह महिला के साथ अपने गांव जा रहे थे।

रोहनिया से दो किलो मीटर आगे बंदरी फाटक के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार में पिकअप एमपी 18 जीए 2310 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी सवार दूर जा गिरे। जिससे चंद्रभान महंत की स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक के पास से मतदाता पर्ची मिली है, जिसमें चन्द्रभान तिवारी उम्र 59 वर्ष निवासी वार्ड नंबर छह बिजुरी का पता दर्ज है।

घायल महिला को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल बड़वारा भेजा गया, लेकिन हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल कटनी रेफर किया गया है। बताया गया है कि महिला श्रीमती संतोष राय की अस्पताल पहुंचने के पहले ही मौत हो गई और जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसा होते ही वहां से गुजर रहे लोगों ने एम्बुलेंस एवं पुलिस को सूचना दी। टक्कर मारने के बाद पिकअप चालक भागने में सफल हो गया।