comScore

महाराष्ट्र चुनाव: प्रचार थमने के पहले सीएम फडणवीस की रैली, रोड शो में दिखाई ताकत

महाराष्ट्र चुनाव: प्रचार थमने के पहले सीएम फडणवीस की रैली, रोड शो में दिखाई ताकत

डिजिटल डेस्क ,नागपुर। विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार थमने के अंतिम दिन शनिवार को शहर पूरी तरह से चुनावी माहौल में डूबा नजर आया। प्रमुख उम्मीदवारों ने रैली व रोड शो के माध्यम से अपनी ताकत दिखाने का प्रयास किया। उम्मीदवारों के समर्थन में बाइक रैली ने विविध क्षेत्रों का भ्रमण किया। प्रमुख उम्मीदवारों के परिवार के सदस्य भी वोट के लिए अभिवादन करते रहे। दक्षिण पश्चिम नागपुर में सबसे अधिक धूम रही। इस सीट के लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भाजपा के उम्मीदवार हैं। चुनाव प्रचार के लिए वे अपने क्षेत्र में कम ही समय दे पाए थे।

शनिवार को बतौर उम्मीदवार फडणवीस ने रोड शो किया। उनके साथ उनकी पत्नी अमृता फड़णवीस , पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले, अभिनेता विवेक ओबेराय, मनपा के सत्ता पक्ष नेता संदीप जोशी, राज्य कामगार महामंडल के अध्यक्ष मुन्ना यादव, केंद्रीय अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य सुलेखा कुंभारे सहित अन्य पदाधिकारी थे। रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे। इसी क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार आशीष देशमुख ने भी रोड शो के माध्यम से जोर दिखाया। जय जवान जय किसान संगठन के संयोजक व निर्दलीय उम्मीदवार प्रशांत पवार ने भी बड़ी रैली निकाली। पूर्व नागपुर में भाजपा उम्मीदवार कृष्णा खोपड़े ने 12 से अधिक नगरसेवकों के साथ बड़ी रैली निकाली। दक्षिण में भाजपा उम्मीदवार मोहन मते, कांग्रेस के गिरीश पांडव व निर्दलीय प्रमोद मानमोडे ने रोड शो किया। उत्तर नागपुर में भाजपा उम्मीदवार मिलिंद माने की बड़ी रैली निकली। बसपा उम्मीदवार ने भी रैली के माध्यम से प्रभव दिखाने का प्रयास किया। मध्य,पश्चिम नागपुर में भी प्रचार थमने तक रैली व रोड शो का दौर चला।

बिना हेलमेेट  रैली

चुनाव प्रचार के लिए निकली बाइक रैली में कई स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने हेलमेट नहीं पहने थे। दोपहिया वाहन चलाने के लिए हेलमेट अनिवार्य है। प्रचार के आरंभ में ही बाइक रैली में हेलमेट नहीं पहनने को लेकर कार्रवाई हो चुकी है। बताया जा रहा है कि बाइक रैली के वीडियो फुटेज पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद हेलमेट कार्रवाई की जाएगी। 

कमेंट करें
HnY81