दैनिक भास्कर हिंदी: मंडला - हाइवे पर मालवाहक बाइक की टक्कर, 3 की मौत

April 26th, 2021

अंजनिया पुलिस चौकी की घटना, फरार ट्रक चालक पर केस दर्ज
डिजिटल डेस्क मंडला
। अंजनिया पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत हाईवे पर  दोपहर करीब 1.30 बजे मालवाहक व बाइक की जोरदार टक्कर में बाइक सवार युवक और दो महिलाओं की मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद मालवाहक चालक मौके से फरार हो गया। अंजनिया पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद मालवाहक जब्त कर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। 
जानकारी के अनुसार अंजनिया नेशनल हाईवे -30 पर ढाबे के पास मालवाहक (सीजी 08ई 2490) रामनगर से अंजनिया आ रहा था। हाईवे पर आते ही तेज रफ्तार मालवाहक के चालक ने सामने से आ रही बाइक (एमपी 51एमए 0402) को टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर में बाइक चालक राजेश मरकाम (27) निवासी झिगरा घाट, श्यामाबाई (55) निवासी पड़रिया, शांतिबाई (56) कोसमपानी बिछिया हाईवे पर गिर गए। दोनों महिलाओं की गंभीर चोट के चलते मौके पर मौत हो गई। बाइक  चालक की सांसें चल रही थीं, लेकिन इलाज के लिए ले जाते समय उसने भी दम तोड़ दिया। हादसे में बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और मालवाहक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस चौकी प्रभारी राजेंद्र सिलेवार व दल ने प्रत्यक्षदर्शियों की मदद से मालवाहक को ढूंढ निकाला।  
झिगराघाट आई थीं महिलाएं 
 रिश्तेदार के यहां दशगात्र के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दो दिन पहले ही श्यामाबाई और शांतिबाई झिगराघाट आई थीं। कोरोना कफ्र्यू के चलते बस व टैक्सी वाहन नहीं मिलने के कारण राजेश मरकाम अपनी बाइक से दोनों महिलाओं को उनके घर छोडऩे जा रहा था, तभी हाइवे पर हादसा हो गया।