दैनिक भास्कर हिंदी: शादी का झाँसा देकर दुराचार - दूसरी जगह कर ली शादी पक्की

June 24th, 2020

डिजिटल डेस्क जबलपुर।  भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय युवती से शादी करने का झाँसा देकर दुराचार किए जाने की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों के अनुसार युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आमा हिनौता में रहने वाले रिश्तेदार के यहाँ गयी थी वहाँ पर शुभम पटैल से मुलाकात हुई थी। उसने शादी करने का झाँसा देकर अपने जाल में फँसाया फिर अपने घर ले जाकर दुराचार किया। उसके बाद कभी लॉज तो कभी झाडिय़ों की आड़ में ले जाकर दैहिक शोषण करता रहा। 20 जून को शुभम ने दूसरी जगह शादी पक्की कर ली। जानकारी लगने पर उसने शादी के लिए कहा तो जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की पतासाजी में जुटी है। 
चाकू रखकर घूम रहा आरोपी गिरफ्तार 
घमापुर थाना पुलिस ने चाकू लेकर घूम रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब 1-15 बजे मुखबिर की सूचना पर मंगल पराग मैदान के पास दबिश देकर संदिग्ध अवस्था में खड़े शिवम जाट उम्र 18 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी दुर्गा मंदिर के पास बेलबाग का रहने वाला है, तलाशी लेने पर उसके पास से बटनदार चाकू मिला। आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।  
-शराब पीने रुपये नहीं देने पर  की तोडफ़ोड़     
गढ़ा थानांतर्गत चंदन कॉलोनी, गंगानगर में शराबियों ने शराब खरीदने के लिये पैसे न देने पर एक चौकीदार से मारपीट करते हुए तोडफ़ोड़ कर दी। चंदन कॉलोनी निवासी शिवा पटैल उम्र 23 वर्ष ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह बिल्डर सतेन्द्र यादव के गढ़ा स्थित कार्यालय में चैकीदारी है। 19 जून की रात करीब 10 बजे कार्यालय के बगल में स्थित युवराज ट्रेडर्स का कर्मचारी भानू अपने दो अन्य साथियों के साथ नशे में धुत होकर आया और रुपयों की माँग करने लगा। उसने शराब लाने के लिये रुपये देने से मना किया तो भानू ने कार्यालय में घुसकर कैमरा एवं अन्य सामान तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।  
 

खबरें और भी हैं...