मर्डर: पिकअप वाहन से कुचलाकर करा दी पति की हत्या, बेवफा पत्नी सहित दो आरोपी गिरफ्तार, प्रेमी फरार

Murder: Husband murdered by pickup vehicle, two accused including bewafa wife arrested, lover absconding
मर्डर: पिकअप वाहन से कुचलाकर करा दी पति की हत्या, बेवफा पत्नी सहित दो आरोपी गिरफ्तार, प्रेमी फरार
मर्डर: पिकअप वाहन से कुचलाकर करा दी पति की हत्या, बेवफा पत्नी सहित दो आरोपी गिरफ्तार, प्रेमी फरार



डिजिटल डेस्क कटनी। कैमोर थाना क्षेत्र के कलहरा-तिलक चौक मार्ग पर 12 फरवरी को हुए सड़क हादसे की कहानी चौंकाने वाली निकली। जांच के बाद पुलिस ने सडक़ दुर्घटना के मामले को हत्या में तब्दील करते हुए मृतक की पत्नी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि दो आरोपी फरार हैं। जांच में जो हकीकत सामने आई उसके अनुसार पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की सुपारी दी थी जिसके बाद वाहन से कुचलकर युवक को मौत के घाट उतारा गया था।
12 फरवरी को हुई थी वारदात-
गौरतलब है कि तिलक चौक निवासी ऋतु उर्फ  गौरव खरे पुत्र मुकुट बिहारी खरे (36) घटना दिनांक ग्राम कलहरा से दो श्रमिकों क्रमश: खलवारा गांव निवासी दादूराम यादव एवं गुडग़ुड़ौंहा निवासी लालजी दाहिया को साथ लेकर दो पहिया वाहन क्रमांक एमपी 21 एमएन 4871 पर सवार होकर दोपहर लगभग डेढ़ बजे अपने घर तिलक चौक आ रहा था। तभी कलहरा-तिलक चौक मार्ग पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप क्रमांक एमपी 21 जी 0545 ने जोरदार टक्कर मार दी थी। इस दुर्घटना में ऋतु उर्फ गौरव खरे की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि श्रमिक दादूराम यादव की दूसरे दिन उपचार के दौरान मौत हुई। वहीं लालजी दाहिया गभीर रूप से घायल हुआ।
पूछताछ में सामने आई हकीकत-
वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने बताया कि दुर्घटना के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया था। इसी दौरान पुलिस को यह तथ्य मिले कि पिकअप वाहन तिलक चौक में मिस्त्री का काम करने वाला भटिया मोहल्ला निवासी युवक फज्जू उर्फ फैजल पिता समीर खान चला रहा था। उसके साथ लालनगर निवासी फैजान बेग पिता शकील खान भी था। फज्जू मिस्त्री से पूछताछ करने पर जो हकीकत सामने आई वह चौकाने वाली थी।
प्रेमी-पे्रमिका ने रची थी हत्या की साजिश-
आरोपी ने बताया कि दुर्घटना में जान गंवाने वाले ऋतु उर्फ  गौरव खरे की पत्नी पुष्पलता उर्फ  नंदनी खरे के पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक अमित चक्रवर्ती पिता लक्ष्मणदास चक्रवर्ती से प्रेम संबंध थे। इन अवैध संबंधों की जानकारी पति गौरव खरे को भी थी। कुछ दिन पहले ही उसने पत्नी और उसके
प्रेमी को रंगे हाथों पकड़ा था जिस पर विवाद भी हुआ था। इसके बाद पुष्पलता खरे और अमित चक्रवर्ती ने ऋतु को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और दोनों ने मिलकर हत्या का षडय़ंत्र रचा।
दो लाख रुपए में दी थी सुपारी-
घटना को अंजाम देने के लिए अमित चक्रवर्ती ने सेकेंड हैंड पिकअप वाहन खरीदा था और फज्जू और फैजान से ऋतु की हत्या के लिए दो लाख में सौदा किया था। इसके बाद अमित चक्रवर्ती ने घटना दिनांक पहले रैकी की और फिर फोन में जानकारी देकर पिकअप वाहन से ऋतु को कुचलवा दिया। पुलिस ने बताया कि वारदात से पहले नंदिनी उर्फ पुष्पलता ने वीडियो कॉल के माध्यम से अमित चक्रवर्ती के साथ हत्या की योजना बनाई थी। उल्लेखनीय है कि पुष्पलता ने ऋतु के साथ प्रेम विवाह किया था।
 

Created On :   22 Feb 2021 3:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story