दैनिक भास्कर हिंदी: जबलपुर : गला घोंटकर महिला की निर्मम हत्या, घटना से क्षेत्र में सनसनी

December 17th, 2018

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। गढ़ा के बीटी तिराहा के पास अंजनी परिसर में रहने वाली महिला विनीता बाजपेई की घर में घुसकर गला घोंटकर निर्मम हत्या कर दी गई। महिला की हत्या किए जाने की खबर से क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है। हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनाका कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। महिला के गले में दुपट्टा कसा हुआ था और सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं।

बेसबाल बैट से भी सिर पर किया वार-
पुलिस के मुताबिक महिला विनीता तिवारी के पति मनीष बाजपेई नरसिंहपुर में सिंचाई विभाग में कार्यरत है, जिसके चलते वे नरसिंहपुर में है। वहीं बेटा सत्यम बाजपेई नरसिंहपुर में खेती करता है, वह भी इन दिनों नरसिंहपुर में है। दूसरा बेटा शिवम इंदौर में जॉब करता है। जिस समय वारदात हुई विनीता घर में अकेली थी। सोमवार की शाम 4.30 बजे के लगभग विनीता जब घरेलू कामकाज में व्यस्त रही, इस दौरान अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर विनीता का गला घोंट दिया। गला घोंटने के बाद बेसबाल बैट से सिर पर वार कर हत्या कर दी।

पुलिस कर रही पूछताछ
महिला की हत्या किए जाने की खबर उस वक्त लगी है जब पति घर आए। घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए। महिला विनीता बाजपेई की लाश घर के ऊपरी कमरे में पड़ी थी। पुलिस ने पति मनीष से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की है।

चैनल गेट में ताला लगा मिला
पुलिस को पूछताछ में मृतका के पति मनीष ने जानकारी दी कि जब वे घर आए तो देखा कि चैनल गेट का ताला लगा हुआ है, आवाज देने के बाद भी कोई नहीं आया, जिस पर उन्होंने पड़ोसियों को बुलाया और उन्हें बताने के बाद गेट कूदकर घर के अंदर आए है। पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी भी मिली है कि विनीता की अपने पति मनीष से करीब 4 बजे के लगभग बातचीत हुई है, इसके बाद वह अपने घर के कामकाज में जुट गई। पुलिस द्वारा इस बिन्दु पर भी अपनी जांच कर रही है, पुलिस का कहना है कि मामला अभी संदिग्ध है।

खबरें और भी हैं...