comScore

रहस्यमय तरीके से डॉगी और परिंदों की मौत, लोगों में दहशत -कृषि नगर उदना नाले के पास की घटना

रहस्यमय तरीके से डॉगी और परिंदों की मौत, लोगों में दहशत -कृषि नगर उदना नाले के पास की घटना

डिजिटल डेस्क जबलपुर । अधारताल क्षेत्र के कृषि नगर में आवासीय कॉलोनी के पास स्थित उदना नाले के किनारे पिछले दो दिन में एक दर्जन से अधिक डॉग्स व पक्षियों की मौत से लोगों मेें दहशत की स्थिति बन गई है। रहस्यमय ढँग से  इन डॉग्स की मौत का यह पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर इन्हें किसने मारा है। वहीं पक्षियों की मौत ने भी सनसनी फैला रखी है। क्षेत्रीय लोगों ने इस मामले में नगर निगम को भी सूचित किया तथा पुलिस को भी जानकारी दी, लेकिन अभी तक इनकी मौत का पता नहीं चल सका है। 
इस सम्बंध में कृषि नगर में रहने वालों का कहना है कि पहले उन्होंने ध्यान नहीं दिया, लेकिन दो दिन में जब जगह-जगह डॉग की लाशें देखीं तो उनका ध्यान इस ओर गया। रविवार को जब उन्होंने पक्षियों की भी लाशें देखीं  तो उन्होंने फिर इनकी मौतों की जानकारी सम्बंधितों को दी। डॉ. यूके खरे, डॉ. आलोक बाजपेई, डॉ. अशोक भौमिक, सीमा भौमिक का कहना है कि कोरोना संक्रमण के कारण पहले से लोग भयभीत हैं और अब यह डॉग और पक्षियों की रहस्यमय मौतों ने उनकी चिंता बढ़ा दी है। 
नाले के पानी में जहर मिलाने की आशंका 
शनिवार से शुरू हुई मौतों ने रविवार को जब महामारी का रूप ले लिया तो लोगों ने इन मौतों के पीछे का कारण पता लगाने की कोशिश की। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि किसी ने उदना नाले के पानी में मछली मारने के िलए जहर मिला दिया होगा। इस कारण भी हो सकता है कि डॉग व पक्षियों की मौतें हो रही हैं।

कमेंट करें
mk1Ol