comScore

बिजली व्यवधान की शिकायतों का हल निकालने और फॉल्ट ढूँढने के लिए शहर के हर क्षेत्र में घूमे अधिकारी

बिजली व्यवधान की शिकायतों का हल निकालने और फॉल्ट ढूँढने के लिए शहर के हर क्षेत्र में घूमे अधिकारी

डिजिटल डेस्क जबलपुर । शहर में ट्रिपिंग और फॉल्ट की शिकायतें ज्यादा आ रही हैं। मेंटेनेंस वाले स्थानों को छोड़कर अन्य स्थानों पर घंटों-घंटों बिजली गुल हो रही है। लोगों की शिकायतें अब सीधे वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुँचने लगी हैं जिसके चलते मुख्य अभियंता आरके स्थापक और सिटी सर्किल एसई आईके त्रिपाठी ने शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में दौरा कर बिजली सप्लाई की वस्तुस्थिति जानी और अधूरे कार्य को पूरा करने के निर्देश दिए। 
अधूरे कार्य समय पर पूरा करने निर्देश 8 सीई (जेआर) ने सोमवार को विजय नगर संभाग क्षेत्र का दौरा कर बिजली सप्लाई की जानकारी हासिल की और जहाँ कहीं भी शिकायत मिली, मौके पर ही अधिकारियों को उन शिकायतों का निराकरण करने के साथ आपूर्ति दुरुस्त करने के निर्देश दिए। इसके अलावा इस क्षेत्र में सब स्टेशन से लेकर अन्य जो भी अधूरे कार्य हैं उन्हें समय पर पूरा करने के भी निर्देश दिए। इस दौरान विजय नगर संभाग के कार्यपालन अभियंता विवेक जसेले उपस्थित रहे।
आखिर क्यों बार-बार हो रही ट्रिपिग 8 रांझी, गोकलपुर, शोभापुर सहित आसपास के क्षेत्रों में पिछले कुछ दिनों से लगातार ट्रिपिंग और घंटों सप्लाई बंद होने की शिकायतें मिलने पर एसई आईके त्रिपाठी ने यहाँ के लोगों से चर्चा की। सतपुला के समीप बने सब स्टेशन पहुँचने पर पूर्व संभाग के कार्यपालन अभियंता नीरज परस्ते और रांझी एई विपिन सिंह को बुलाकर सबसे पहले तो ट्रांसफॉर्मर में आ रही गड़बड़ी की जानकारी ली। इसके बाद लोड शिफ्ट करने पर भी चर्चा हुई।  
 

कमेंट करें
Jep1N