comScore

हड़ताल से पहले गांधीगिरी दिखाएँगे आयुध कर्मी - टाउन हाल में धरना प्रदर्शन 2 को, मोर्चाबंदी को लेकर बैठक

September 26th, 2020 14:41 IST
हड़ताल से पहले गांधीगिरी दिखाएँगे आयुध कर्मी - टाउन हाल में धरना प्रदर्शन 2 को, मोर्चाबंदी को लेकर बैठक

डिजिटल डेस्क जबलपुर । निगमीकरण को लेकर प्रस्तावित हड़ताल से पहले आयुध कर्मियों ने गांधीगिरी की राह पकडऩे का निर्णय किया गया। इसके लिए 2 अक्टूबर को टाउन हाल स्थित प्रतिमा के सामने धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इस दौरान प्रार्थना की जाएगी कि परिस्थितियों में बदलाव आए और हड़ताल की नौबत ही न बने। 
आयुध निर्माणियों की हड़ताल को लेकर सभी संगठनों की मीटिंग जीसीएफ में आयोजित की गई। राष्ट्रीय स्तर के श्रमिक नेताओं का कहना रहा कि सरकार की नीतियाँ हड़ताल के लिए मजबूर कर रही हैं। इस दौरान नरेंद्र तिवारी, एसएन पाठक, रामप्रवेश, गुहा ठाकुरता, अमित चौबे, राकेश शर्मा, राजेंद्र चडारिया, रूपेश पाठक, प्रेमलाल सेन, मनोज, राहुल पाण्डे, चार्ली, अजय विश्वकर्मा मौजूद रहे। 
किसी को एंट्री नहीं 
बैठक में तय किया गया कि अगर हड़ताल होती है तो किसी भी को निर्माणी के अंदर जाने नहीं दिया जाएगा, चाहे किसी भी ग्रुप का अधिकारी ही क्यों न हो। मीटिंग में श्रमिक नेताओं ने कहा कि अगर किसी तरह से कोई कर्मचारी निर्माणी में चला भी जाता है तो उसके एवज में पेमेंट हासिल नहीं होगा। नियम कायदों का पूरा ध्यान रखा जाएगा लेकिन सरकार मजबूर करती है तो उसी हिसाब से प्रतिक्रिया दी जाएगी।
 

कमेंट करें
XtHiP