भाजपा में शामिल हुए पांढुर्ना नपाध्यक्ष प्रवीण पालीवाल -गोविंद अग्रवाल भी भाजपा में 

Pandhurna SP President Pravin Paliwal-Govind Aggarwal also joined BJP
भाजपा में शामिल हुए पांढुर्ना नपाध्यक्ष प्रवीण पालीवाल -गोविंद अग्रवाल भी भाजपा में 
भाजपा में शामिल हुए पांढुर्ना नपाध्यक्ष प्रवीण पालीवाल -गोविंद अग्रवाल भी भाजपा में 

भोपाल जाकर भाजपा प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह और प्रदेश अध्यक्ष डॉ.शर्मा के सामने लीं सदस्यता
डिजिटल डेस्क छिन्दवाड़ा/पांढुर्ना ।
गुरूवार को भोपाल जाकर स्थानीय नगर पालिका अध्यक्ष प्रवीण पालीवाल ने बीजेपी कार्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.विष्णुदत्त शर्मा की विशेष मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर लीं। प्रवीण पालीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनहितैषी योजनाओं और देश विकास के बेहतर आयामों से प्रेरित होकर भाजपा की सदस्यता हासिल की 
गोविंद अग्रवाल भी भाजपा में शामिल
श्री पालीवाल के साथ पांढुर्ना के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और समाजसेवी गोविंद अग्रवाल भी भाजपा में शामिल हुए। इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ.विष्णुदत्त शर्मा और जिला भाजपा अध्यक्ष विवेक बंटी साहू सहित पार्टी के अन्य नेताओं ने प्रवीण पालीवाल और गोविंद अग्रवाल का स्वागत किया। भाजपा की सदस्यता हासिल करने के बाद प्रवीण पालीवाल ने कहा कि पांढुर्ना जल आवर्धन योजना के अंतर्गत कामठीकलां जलाशय का निर्माण कराने, पांढुर्ना क्षेत्र के बेहतर विकास के लिए पांढुर्ना को जिला बनाने और लंबे समय से अधूरे पड़े पांढुर्ना के विकास को गति दिलाने के लिए यह महत्वपूर्ण फैसला लिया। मैंने पांढुर्ना के विकास और सेवा के लिए राजनीति में आने का फैसला लिया था और अब भाजपा से जुड़कर अपने सेवा के लक्ष्य की पूर्ति करूंगा।
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह ने भी श्री पालीवाल से चर्चा के बाद प्राथमिकता के आधार पर इन तीनों कामों को हर हाल में पूरा कराने का भरोसा दिलाया। इस दौरान सभी ने पांढुर्ना के विकास के लिए 19.44 करोड़ के कार्यों के प्रस्ताव पर भी अहम फैसले लिए। गौरतलब है कि प्रवीण पालीवाल ने साल 2018 में हुए नगरीय निकाय के चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा और मतदाताओं के समर्थन से जीत हासिल की है।
 

Created On :   25 Jun 2020 8:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story