फर्जी रजिस्ट्री कर बेची पार्क की जमीन

Park land sold by fake registry
फर्जी रजिस्ट्री कर बेची पार्क की जमीन
फर्जी रजिस्ट्री कर बेची पार्क की जमीन

डिजिटल डेस्क जबलपुर। जनसुनवाई के दौरान चेरीताल सरस्वती कॉलोनीवासियों ने एसपी को शिकायत देकर बताया कि उनकी कॉलोनी के मध्य एक पार्क है जिसकी फर्जी रजिस्ट्री कर उसे बेच दिया गया है। माफिया द्वारा पार्क की जमीन पर प्लॉटिंग कर निर्माण कार्य कराया जा रहा है। कॉलोनीवासियों ने पार्क की जमीन बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई की माँग की है। 
इस संबंध में दी गयी शिकायत में कॉलोनीवासियों ने बताया कि कॉलोनी में जो पार्क है उसके विकास के लिए ननि द्वारा जनभागीदारी योजना के तहत विकास कार्य किये जाने हैं इसके लिए ननि से 14 लाख 43 हजार की स्वीकृति मिल चुकी है और दस प्रतिशत राशि जनभागीदारी से यानी 1 लाख रुपये जमा करा दिए गये हैं। पार्क के विकास के लिए राशि जमा कराई गयी है तो उसमें प्लॉट बनाकर निर्माण कैसे किया जा सकता है। इस दौरान आशीष नेमा, मूलचंद पटेल, शिवांगी पराशर, प्रियव्रत तिवारी, चंद्रकला पाठक, ब्रजेश पटेल, विकास चौहान, मनोज सोनी आदि उपस्थित थे। 
शासकीय आवास पर कब्जा - हनुमानताल ठक्कर ग्राम वार्ड निवासी भारती घसिया ने शिकायत देकर बताया कि उसके पति गोपीचंद ननि में कार्यरत हैं। उनके नाम पर शासकीय भूखंड आवंटित कराया गया है और उसकी किश्त पति की तनख्वाह से कटती है, उक्त मकान पर करीबी रिश्तेदार ने कब्जा कर लिया है। आवास खाली करने पर वह धमकी दे रहा है। पीडि़त ने न्याय की गुहार लगाई है। 
 

Created On :   18 Dec 2019 8:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story