सेवा और समर्पण अभियान के अतंर्गत प्रबुद्धजन सम्मेलन में प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व और कृतित्व पर हुआ संबोधन: देश में नेतृत्व की कमी को पीएम मोदी ने पूरा किया- पूर्व न्यायाधीश सिंह

October 10th, 2021


डिजिटल डेस्क जबलपुर। लंबे समय तक देश नेतृत्व की कमी से जूझ रहा था और पीएम नरेन्द्र मोदी के रूप देश को ऐसा नेतृत्व मिला जिन्होंने न सिर्फ देश के अंदर अपितु दुनिया में नेतृत्व कर्ता की छबि बनाई, यह बात सेवानिवृत्त न्यायाधीश  एचपी सिंह ने भाजपा द्वारा आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन के अवसर पर पार्टी कार्यालय रानीताल में प्रबुद्धजनों को संबोधित करते हुए कही।
प्रमुख वक्ता पूर्व न्यायाधीश श्री सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि आज हम ऐसे व्यक्ति के व्यक्तित्व पर चर्चा कर रहे है जिनने अपने कृतित्व से अपने व्यक्तित्व का निर्माण किया है और देश ही नही दुनिया के सामने उदारहरण पेश किया है। मोदी जी के व्यक्तित्व और कृतित्व को कहने या सुनने की नही अपितु मनन करने की आवश्यकता है क्योंकि आज देशभर में जो भी ऐतेहासिक और सकारात्मक परिवर्तन हो रहे है वह सिर्फ मोदी जी की इक्षाशाक्ति का ही परिणाम हैं और यह सब वह इसीलिए कर पाए क्योकि उन्होंने स्वयं के लिए नही अपितु राष्ट्र के लिए जीवन जीने का निर्णय लिया और सब कुछ राष्ट्र  को  समर्पित कर दिया।
कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित्रा वाल्मीकि, प्रदेश कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन, पूर्व महापौर स्वाति गोडबोले, शरद अग्रवाल, एसके मुद्दीन, राममूर्ति मिश्रा समेत शहर के प्रबुद्जन एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन नगर अध्यक्ष  जीएस ठाकुर ने किया एवं महामंत्री रजनीश यादव ने आभार प्रदर्शन किया। 

खबरें और भी हैं...