दुष्कर्म का आरोपी यूपी से गिरफ्तार, भेजा गया जेल

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
सतना दुष्कर्म का आरोपी यूपी से गिरफ्तार, भेजा गया जेल

डिजिटल डेस्क,सतना। सिंहपुर पुलिस ने अपहरण और दुष्कर्म के आरोप में एक माह से फरार चल रहे आरोपी दीपक सिंह ठाकुर, निवासी कारीमाटी, जिला हमीरपुर (यूपी) को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है, इससे पहले मुख्य आरोपी समेत 5 को जेल भेजा जा चुका है, मगर अब भी एक आरोपी पकड़ में नहीं आया है।

थाना प्रभारी शैलेन्द्र पटेल ने बताया कि 7 नवंबर 2022 को लापता हुई नाबालिग को साढ़े 3 महीनों बाद दस्तयाब किया गया, तब उसने आरोपी मुकेश सिंह ठाकुर (कोल) 20 वर्ष, पर नशीला लड्डू खिलाकर हमीरपुर उत्तरप्रदेश और फिर गुजरात ले जाकर दुष्कर्म करने का खुलासा किया। पीडि़ता ने यह भी बताया कि मुकेश के बड़े भाई दीपक सिंह ठाकुर (कोल) पुत्र वीरेन्द्र सिंह 29 वर्ष, ने भी ज्यादती की। वहीं आरोपियों के इस कृत्य में उनके तीसरे भाई नीरज सिंह ठाकुर, बहन दीपा पति धीरू सिंह 20 वर्ष और कंचन उर्फ जान्हवी 23 वर्ष के साथ सीताराम शर्मा निवासी सिंहपुर, ने भी सहयोग किया था। यह पूरा परिवार काफी समय से सिंहपुर क्षेत्र के अलखनंदा गांव में रहता है।

इन धाराओं में दर्ज है अपराध

इस बयान पर धारा 363, 366, 368, 376 (3), 323 और पाक्सो एक्ट की धारा 4 (2), एवं 5/6 की कायमी कर मुख्य आरोपी समेत 5 को पकड़ लिया गया, मगर दीपक और सीताराम हाथ नहीं आए। काफी कोशिशों के बाद अंतत: 21 फरवरी को मुखबिर से मिली सूचना पर आरोपी दीपक को भी गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी के साथ एएसआई दीपक कुमार, शैलेन्द्र डोंगरे और आरक्षक लोकेश परमार ने अहम भूमिका निभाई।
 

Created On :   22 Feb 2023 8:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story