दैनिक भास्कर हिंदी: सवारी बैठाने के विवाद पर ऑटो चालक को बस से कुचलकर मारा

June 13th, 2018

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। शहपुरा थाना क्षेत्र के किसरौद चौराहे के पास एक बस चालक ने सवारी बैठाने के विवाद पर ऑटो चालक को बस से कुचल कर मार दिया। दरअसल, किसरौद चौराहे पर मंगलवार सुबह साढ़े 9 बजे ऑटो चालक दीपेन्द्र जैन सवारी के इंतजार में खड़ा था। उसी दौरान वहां पर शहर से शहपुरा की ओर जा रही लोकसेवा कंपनी की बस क्रमांक एमपी-20पीए- 0377 आकर रुकी और उसके कंडक्टर संदीप जैन ने वहां मौजूद सवारियों को बैठाने की बात को लेकर ऑटो चालक दीपेन्द्र से विवाद शुरू कर दिया। इसके बाद बस चालक विश्राम रजक भी बस से उतर कर नीचे आ गया और विश्राम व संदीप ने गाली-गलौज करते हुए दीपेन्द्र की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद दोनों ने दीपेन्द्र को सबक सिखाने की बात कहते हुए उसका सिर कुचल कर हत्या कर दी।

कंडक्टर ने दिया धक्का, चालक ने चढ़ाई बस
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस चालक विश्राम रजक व कंडक्टर संदीप जैन ने दीपेन्द्र की हत्या कर सबक सिखाने की बात कही। इसके बाद विश्राम ने जाकर बस स्टार्ट की और संदीप ने दीपेन्द्र को पकड़कर रखा था। इसके बाद विश्राम के इशारा करने पर संदीप ने ऑटो चालक दीपेन्द्र को बस के सामने धक्का दे दिया। दीपेन्द्र जब तक संभलने का प्रयास करता, इससे पहले ही विश्राम ने दीपेन्द्र के ऊपर बस चढ़ाकर सिर कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

चाय पी रहे युवकों ने दी जानकारी, आरोपी गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार अनुराग, अंकित व पप्पू तीनों किसरौद चौराहे पर स्थित दुकान पर चाय पी रहे थे। जिन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक का शव पीएम के लिए भेज दिया। इसके बाद मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी बस चालक गायत्री नगर अधारताल निवासी 34 वर्षीय विश्राम रजक व बस कंडक्टर बेलखेड़ा निवासी 24 वर्षीय संदीप जैन को गिरफ्तार कर लिया है।

पहले भी हुआ था विवाद
पुलिस के अनुसार आरोपियों ने दीपेन्द्र के साथ विवाद व  मारपीट करते हुए पूर्व में हुए विवाद का भी जिक्र किया था। जिसमें दोनों दीपेन्द्र से कह रहे थे कि सहजपुर में भी सवारी बैठाने की बात को लेकर तुझे पीटा था, आज फिर तू सवारी बैठाने को लेकर पिटेगा।