इंद्रधनुषी रंगो सा रंगरेज़ रहा सेज इंटरनेशनल स्कूल का वार्षिकोत्सव- प्रिज़मटिक्

Sage International Schools anniversary celebration was a rainbow of colors - Prismatic
इंद्रधनुषी रंगो सा रंगरेज़ रहा सेज इंटरनेशनल स्कूल का वार्षिकोत्सव- प्रिज़मटिक्
सेज इंटरनेशनल स्कूल इंद्रधनुषी रंगो सा रंगरेज़ रहा सेज इंटरनेशनल स्कूल का वार्षिकोत्सव- प्रिज़मटिक्

डिजिटल डेस्क, भोपाल। सेज इंटरनेशनल स्कूल की दानिश कुञ्ज ब्रांच का सभागार तालियों की प्रोत्साहित करती ध्वनि से गुंजयमान् हो गया, स्कूल के सुसज्जित स्टेज पर प्रतिभावन बच्चे इंद्रधनुषी रंगो से सरावोर मनमोहक प्रस्तुति दे रहे थे , ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे दो वर्षो के लम्बे अंतराल के बाद बंधनो से मुक्त होकर बच्चो ने खुले आसमान में अपने पंख खोल परवाज भरी हो।  हर नन्हे चेहरे पर उल्लास , उमंग व उत्साह झलक रहा था, अवसर था सेज ग्रुप के दानिश कुञ्ज स्थित सेज इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव "प्रिज़मटिक्" का। स्कूल के बच्चो ने एक से बढ़ कर एक प्रस्तुति दी।    

कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि बीजेपी के वरिष्ठ नेता व विधानसभा सदस्य रामेश्वरम शर्मा, सेज ग्रुप के सीएमडी इंजी संजीव अग्रवाल, व  एडिशनल सेक्रेटरी, बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन शीला धामिया ने दीप प्रज्वलन कर किया।   

सेज इंटरनेशनल स्कूल के प्रतिभावान बच्चो ने एक से बढ़ कर एक प्रस्तुति दी। बच्चो ने स्वस्थ समाज व जीवन से जुड़े कई पहलुओं को अपनी प्रस्तुति में बखूबी प्रदर्शित किया। कार्यक्रम के पधारे अथितिगण ने बच्चो के परफॉरमेंस की सराहना की।  स्कूल प्रबंधन को बच्चो की शिक्षा के साथ  संस्कार व बेहतर इंसान बनाने के लिए किये जा रहे प्रयास की प्रशंसा की। सेज ग्रुप के सीएमडी इंजी संजीव अग्रवाल ने बच्चो को अपने सम्बोधन में प्रोत्साहित किया , उन्हें जीवन मूल्यों व हमेशा कुछ खुश रहने , कुछ अलग, नया, व बेहतर करने की प्रेरणा दी। स्कूल के ग्रुप डायरेक्टर डॉ. पी.एस. राजपूत और प्रधानाचार्या भावना श्रीवास्तव ने बच्चो का उत्साहवर्धन किया व पधारे अभिभावकों , अतिथियों का आभार व्यक्त किया। सेज इंटरनेशनल स्कूल अपने बेहतर एकेडेमिक्स, इनोवेटिव टीचिंग - लर्निंग पद्धति, फ्यूचर रेडी एजुकेशन के कारण मध्य प्रदेश के टॉप प्राइवेट सीबीएससी स्कूल में  अपना स्थान चूका है।  स्कूल में सत्र 2023 -24 में एडमिशन शुरू हो चुके है।

Created On :   15 Nov 2022 12:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story