नए स्टूडेंट्स के लिए तीन दिवसीय ओरिएंटेशन प्रोग्राम – (आवाहनम) का आयोजन किया जा रहा है।

SAGE University: A three-day Orientation Program Avahanam is being organized for the new students
नए स्टूडेंट्स के लिए तीन दिवसीय ओरिएंटेशन प्रोग्राम – (आवाहनम) का आयोजन किया जा रहा है।
सेज यूनिवर्सिटी भोपाल ने किया नए स्टूडेंट्स का आवाहन नए स्टूडेंट्स के लिए तीन दिवसीय ओरिएंटेशन प्रोग्राम – (आवाहनम) का आयोजन किया जा रहा है।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। नवीन सत्र (2022-23) के छात्रों के लिए 12 से 14 सितंबर तक चलने वाले ओरिएंटेशन कार्यक्रम का उद्घाटन यूनिवर्सिटी कैम्पस स्थित , रॉयल सेज हॉल में हुआ। तीन दिवसीय कार्यक्रम का शुभारंभ मानवाधिकार आयोग, मध्यप्रदेश के सचिव (आई.ए.एस) श्री शोभित जैन ने किया। 

इस अवसर पर सेज ग्रुप के प्रो चांसलर  डॉ. प्रशांत जैन ने अपने स्वागत भाषण में सभी नए छात्रों का यूनिवर्सिटी कैम्पस में अभिवादन किया और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर विख्यात मैनेजमेंट गुरु और सेज ग्रुप के एडवाइजर श्री एन रघुरामन ने विद्यार्थियों को लाइफ मैनेजमेंट के गुर सिखाए। सेज यूनिवर्सिटी भोपाल के वाइस चांसलर डॉ.वी.के.जैन ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए यूनिवर्सिटी की विशेषताओं की जानकारी दी और लक्ष्य के निर्धारण के महत्व की चर्चा की। 

कार्यक्रम के प्रथम दिन स्पिक मैके की ओर से प्रसिद्ध बाँसुरिवादक श्री राकेश चौरसिया एवं सुप्रसिद्ध भरतनाट्यम नृत्यांगना पद्मश्री गीता चन्द्रन ने मंत्रमुग्ध करने वाली प्रस्तुतियां दीं। अगले दो दिन में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर ,प्रोफेसर (डॉ) के.जी. सुरेश,सहित कई नामी हस्तियों द्वारा छात्रों को सम्बोधित किया जाएगा। छात्रों के लिए मनोरंजक गतिविधियां जैसे; ट्रेज़र हंट, और रॉक बैंड भी कार्यक्रम के प्रमुख आकर्षण होंगे।

Created On :   12 Sep 2022 12:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story