comScore

 पेड़ से टकराई स्कार्पियो, एक की मौत -7 घायल, एक की हालत गंभीर

 पेड़ से टकराई स्कार्पियो, एक की मौत -7 घायल, एक की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क सतना। कोठी थाना क्षेत्र के दिदौंध से पिकनिक मनाने बृहस्पति कुंड गए  7 युवाओं की स्कार्पियो साइकिल सवार को बचाने की कोशिश में पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में एक लड़के की मौके पर मौत हो गई, जबकि 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि प्रवीण सिंह पुत्र बलवंत सिंह बघेल 21 वर्ष अपनी स्कार्पियो क्रमांक एमपी 19 बीबी 1873 में चालक अखिलेश सिंह पुत्र इंद्रभान सिंह 25 वर्ष, सनि सिंह पुत्र संजय सिंह 22 वर्ष, विपुल सिंह पुत्र विनोद सिंह 20 वर्ष, अरुणेंद्र सिंह पुत्र राम सिंह 26 वर्ष सभी निवासी दिदौंध,  जितेन्द्र सिंह दिखित निवासी मैहर, अविनाश कुशवाहा और दीपक कुशवाहा के साथ पन्ना जिले के बृजपुर थाना क्षेत्र में आने वाले बृहस्पति कुंड में पिकनिक मनाने गए थे। वहां पर घूमने-फिरने के बाद सभी दोस्त जुगल किशोर  भगवान के दर्शन के लिए पन्ना रवाना हो गए। दोपहर तकरीबन 1 बजे हाटूपुर मोड़ के पास एक साइकिल सवार अचानक सामने आ गया, जिसे बचाने की कोशिश में स्कार्पियो अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में प्रवीण की मौत हो गई, जबकि अन्य घायलों को ग्रामीणों की मदद से एक घंटे की जद्दोजहद के बाद बाहर निकालकर पन्ना जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से अखिलेश को जबलपुर रेफर कर दिया गया, वह 5 दिन पहले ही आर्मी रेजीमेंट से छुट्टी लेकर आया था। दुर्घटना में घायल अरूणेंद्र सेना में कार्यरत है जिसकी छुट्टी दो दिन बाद खत्म होने वाली थी। बताया गया है कि मृत युवक के बड़े भाई प्रभात सिंह सेना में हैं, जिनकी ड्यूटी इन दिनों कश्मीर में लगी है। 
खेत में ट्रैक्टर पलटा, चालक मृत
रामपुर बघेलान थाना अंतर्गत बहेलिया भाट में टै्र्रक्टर पलटने से चालक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि श्याम पटेल पुत्र जयराम पटेल 35 वर्ष निवासी अजयगढ़ जिला पन्ना अपने मामा सौरभ सिंह की डेयरी में रहकर काम करता था, गुरूवार सुबह तकरीबन 9 बजे बहेलिया भाट में डेयरी के पीछे स्थित खेत को ट्रैक्टर से जोत रहा था, तभी अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया जिसके नीचे दबने से श्याम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने खेत पर जाकर लाश को ट्रैक्टर के नीचे से निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए ले गए। 
अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार की मौत
अमदरा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आशीष शुक्ला पुत्र अशोक शुक्ला 19 वर्ष निवासी ओबरा थाना चंदिया जिला उमरिया अपने दो दोस्तों के साथ बाइक पर सवार होकर गुरूवार दोपहर को अमदरा आ रहा था। तकरीबन साढ़े 12 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर रोहनिया के पास अज्ञात वाहन ने पीछे से बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीनों लोग गाड़ी समेत घिसट गए। इस हादसे में आशीष की मौके पर ही मौत हो गई और उसके दो साथी बाल-बाल बच गए। 
युवक की जान गई 
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि पंकज द्विवेदी पुत्र स्वर्गीय कैलाश द्विवेदी 23 वर्ष निवासी जवाहर नगर गली नंबर-3 को बुधवार रात करीब ढाई बजे मोहल्ले के पास सड़क दुर्घटना में घायल हो जाने पर भतीजा विनोद जिला अस्पताल लाया था। तब आपातकालीन डयूटी में मौजूद डा. आलोक खन्ना ने जांच करने के बाद मृत घोषित कर दिया।
 

कमेंट करें
FZNJg