साली ने जीजा के घर से उड़ाया लाखों का माल

Sister-in-law theft goods worth lakhs from brother-in-laws house
साली ने जीजा के घर से उड़ाया लाखों का माल
चोरी का पर्दाफाश साली ने जीजा के घर से उड़ाया लाखों का माल

डिजिटल डेस्क, तुमसर. स्थानीय कुंभारे नगर के एक मकान से पांच लाख 87 हजार 950 रुपयों की चोरी करने के मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने शिकायतकर्ता के साली  को  चोरी के  आरोप में नागपुर के जरीपटका से गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से चोरी का सभी माल जब्त किया गया। यह चोरी की घटना 1 नवंबर को सामने आयी थी। तुमसर पुलिस ने दो दिनों के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला का नाम जरीपटका नागपुर निवासी धम्माशाली राजेश चौधरी (35) बताया जा रहा है।  कुंभारे नगर के विक्रांत देवदास बन्सोड यह अपने परिवार के साथ बाहर गांव गए थे। इस दौरान मौका देखकर अज्ञात चोरों ने घर में रखे कीमती आभूषण व नकद 70 हजार रुपयों की सामग्री चुराई। घटना सामने आने पर पुलिस ने विक्रांत देवदास बन्सोड (33) की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। 

जिला पुलिस अधीक्षक लोहित मतानी तथा उपविभागीय पुलिस अधिकारी श्रीमती नीति पुडी रस्मीताराव ने इस प्रकरण की जांच की जिम्मेदारी तुमसर के थानेदार नितिन चिंचोलकर को सौंप दी। जांच के दौरान पता चला कि विक्रांत के घर इसके पहले ही छोटी-मोटी चोरियां हुई थी। 

यह चोरियां तब हुई जब उसकी नागपुर निवासी  साली धम्माशाली चौधरी उसके घर आती थी। इस बार जब चोरी हुई तो पुलिस ने सबसे पहले धम्माशाली के मोबाइल का लोकेशन स्ट्रेस किया। इस दौरान जरीपटका से संदिग्ध आरोपी धम्मशाली राजेश चौधरी (35) को गिरफ्तार कर उसके पास से 4 लाख 78 हजार 750 रुपयों के आभूषण तथा एक लाख नौ हजार 200 रुपए नकद इस तरह  से कुल 5 लाख 87 हजार 950 रुपयों का माल जब्त किया। यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक लोहित मतानी अपर पुलिस अधीक्षक अनिकेत भारती के मार्गदर्शन में तुमसर के थानेदार पुलिस निरीक्षक नितिन चिंचोलकर, पुलिस उप निरीक्षक विजयसिंग गोमलाडु, सहायक फौजदर ओमप्रकाश चिचखेड़े ने की। 

Created On :   4 Nov 2022 1:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story