comScore

पत्नी के लौटने पर ताना मारा और कर दी पति की हत्या

पत्नी के लौटने पर ताना मारा और कर दी पति की हत्या


डिजिटल डेस्क जबलपुर। सिहोरा थाना क्षेत्र के समीपी ग्राम बघेली में मायके से महिला के वापस लौटने पर उसे ताना मारने को लेकर हुए विवाद के बाद महिला के पति पर उसके चाचा व चचेरे भाई ने मिलकर हंसिया व कुदाली से हमला कर घायल कर दिया था। घायल की इलाज के दौरान मेडिकल में मौत होने पर मर्ग कायम कर पुलिस ने प्रकरण की जाँच करते हुए आरोपी चाचा और चचेरे भाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
सूत्रों के अनुसार 27 मार्च को शाम 4 बजे के करीब पंकज उर्फ गोलू पटेल अपनी पत्नी मनीषा के साथ खेत जा रहा था। पारिवारिक रंजिश के चलते चाचा प्रहलाद व चचेरे भाई मोंटी पटेल ने रास्ते में रोका और विवाद करते हुए उस पर हंसिया व कुदाली से हमला कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल गोलू को इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान 31 मार्च को उसकी मौत हो गई। घायल की मौत होने पर मेडिकल पुलिस चौकी में मर्ग कायम कर सूचना थाने भेजी गई। इस मामले में सिहोरा पुलिस द्वारा मृतक की पत्नी व परिजनों से पूछताछ कर चाचा प्रहलाद पटेल व चचेरे भाई मोंटी पटेल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार वारदात के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।
पत्नी को लेकर हुआ था विवाद - जाँच के दौरान मृतक के परिजनों ने बताया कि करीब 15 दिन पूर्व पंकज उर्फ गोलू पटेल को रात में पत्नी मनीषा पटेल द्वारा खाना देने में देरी होने की बात पर विवाद होने पर मृतक गोलू पटेल ने पत्नी मनीषा को थप्पड़ मार दिया था। पति द्वारा थप्पड़ मारे जाने से नाराज होकर मनीषा अपने मायके बहोरीबंद चली गई थी। दूसरे दिन गोलू अपनी पत्नी मनीषा को मायके से वापस लेकर अपने घर आया तो गोलू के चाचा प्रहलाद एवं चाचा का लड़का मोंटी पटेल ने मनीषा से कहा कि किसके साथ भाग गई थी। इसी बात को लेकर मृतक का अपने चाचा और चचेरे भाई से  विवाद हुआ था।  
आरोपियों की तलाश जारी -
ग्राम बघेली में मारपीट में घायल युवक की मौत होने पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर हत्या के आरोप में आरोपी चाचा व चचेरे भाई की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।   गिरीश धुर्वे, टीआई

कमेंट करें
MjRbs