comScore

शिक्षिका का मोबाइल लूटकर 18 सौ में बेचा

शिक्षिका का मोबाइल लूटकर 18 सौ में बेचा

डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोहलपुर थाना क्षेत्र शांति नगर अम्बेडकर कॉलोनी में विगत 5 जून की रात अपनी बेटी के साथ घर लौट रही शिक्षिका को चाकू दिखाकर मोबाइल लूटने वाले सभी 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये आरोपियोंं ने बताया कि लूट का मोबाइल उन्होंने 18 सौ रुपये में बेचा था। पूछताछ के बाद पुलिस ने लूट का मोबाइल व वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद कर ली है। 
  इस संबंध में टीआई आरके गौतम ने बताया कि शिक्षिका सरला जैन की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुटी थी। इस दौरान मुखबिर से जानकारी लगी कि घटना के कुछ समय पहले बाइक क्रमांक एमपी 20 एनजे 8340 में दो लड़के घूमते हुए दिखे थे, जिनकी उम्र 24 से 25 वर्ष की होगी। इसके बाद पुलिस ने बाइक का पता लगाया तो बाइक गोहलपुर निवासी इस्तियाक अंसारी की निकली और बाइक को उनके बेटे अजहर के पास होने पर उसे पकड़ा। सघन पूछताछ करने पर उसने अपने साथी शहबाज अंसारी के साथ मिलकर लूट करना एवं एक अन्य साथी सुल्तान अंसारी चारखम्भा की मदद से मो. अख्तर अंसारी को 18 सौ रुपये में बेचना कबूल किया। पुलिस ने मोबाइल व बाइक बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 
जानलेवा हमला करने वाले गिरफ्तार 
गोरखपुर थाना क्षेत्र में विगत 5 जून की रात बरगी हिल्स निवासी रतिलाल रैदास से नयागाँव फॉरेस्ट नाके के पास रुपए की माँग करते हुए चाकू से जानलेवा हमला करने के मामले में फरार आरोपी रितिक बेन, ब्रजेश बेन निवासी बेन मोहल्ला को पुलिस ने गिरफ्तार कर चाकू व वारदात में प्रयुक्त बाइक जब्त कर ली है, वहीं फरार साथी केसू बेन की तलाश की जा रही है। 

कमेंट करें
5Oehm