दैनिक भास्कर हिंदी: जबलपुर के कोतवाली में पदस्थ आरक्षक कर रहा था अवैध शराब सप्लाई

October 8th, 2020

डिजिटल डेस्क कटनी । बहोरीबंद पुलिस ने कार में शराब का परिवहन कर रहे जबलपुर के दो पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के वाहन से 900 पाव शराब बरामद की गई है। चालक सहित दोनों पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार कर बहोरीबंद पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
वर्दी की आड़ में करते थे शराब सप्लाई
पुलिस के अनुसार कार में तीन लोग सवार थे जिनमें चालक सिविल में था जबकि दो व्यक्ति पुलिस की वर्दी में थे। आरोपियों ने अपने नाम पता क्रमश: चालक योगेश कुमार पिता मुन्नालाल साहू निवासी विजयनगर जबलपुर, कोतवाली जबलपुर में पदस्थ आरक्षक मनोज असैया पिता मोतीलाल असैया,  व कोतवाली जबलपुर में ही पदस्थ आरक्षक रामनाथ तिवारी पिता रघुनाथ तिवारी बताया। आरोपियों के कब्जे से बैग व पेटियों में रखी कुल 162 लीटर शराब बरामद की गई।
दमोह से शराब लाते थे आरोपी
पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि आरक्षक मनोज असैया पिछले आठ दिनों से क्वारेंटाईन था जबकि आरक्षक रामनाथ तिवारी कई दिनों से कोतवाली से अनुपस्थित था। आरोपी शराब ठेकेदार संजय राय व मैनेजर नरेंद्र राय निवासी कुम्हारी जिला दमोह से शराब खरीदकर लाते थे और जबलपुर सहित आस-पास के जिलों में विक्रय करते थे। शराब सहित पुलिस कर्मियों को पकडऩे वाली टीम को पुरुस्कृत करने की घोषणा एसपी ने किया है।
सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस
जानकारी अनुसार मुखबिर द्वारा मंगलवार-बुधवार की दरम्यिानी रात बहोरीबंद पुलिस को सूचना दी गई थी कि एक कार में शराब लेकर पुलिस की वर्दी में दो व्यक्ति दमोह से बहोरीबंद की तरफ आ रहे हैं। सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया और एसपी ललित शाक्यवार के निर्देश में एसडीओपी पीके सारस्वत के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी रेखा प्रजापति ने बाकल थाना प्रभारी आरबी मिश्रा व टीम को साथ में लेकर बाकल मार्ग पर पेट्रोल पंप के समीप दबिश देकर कार क्रमांक एमपी 20 टीए 1926 को रोककर तलाशी ली जिस दौरान वाहन में 18 पेटी शराब बरामद हुई।
 

खबरें और भी हैं...