डाॅक्टर ने चपरासी को बेरहमी से पीटा, नशे में ड्यूटी पर आने का लगाया आरोप

The doctor brutally beat up the peon, accused of coming on duty intoxicated
डाॅक्टर ने चपरासी को बेरहमी से पीटा, नशे में ड्यूटी पर आने का लगाया आरोप
तुमसर डाॅक्टर ने चपरासी को बेरहमी से पीटा, नशे में ड्यूटी पर आने का लगाया आरोप

डिजिटल डेस्क, तुमसर। नशे में ड्यूटी पर आने का आरोप लगाते हुए स्वास्थ्य केंद्र के डाॅक्टर ने चपरासी को लातों-घुसों से जमीन पर पटक पटक कर पीट दिया। भगवान समझे जाने वाले डॉक्टर का यह रौद्र रूप तुमसर के गोबरवाही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में देखा गया। यह घटना 22 मार्च की शाम 7.30 की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पीड़ित चपरासी की शिकायत पर मारपीट करने वाले डाॅक्टर पर एट्रासिटी समेत विभिन्न धाराओं 323, 324 भादंवि 3, 1, वी एट्रासिटी एक्ट के तहत गोबरवाही पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया।  पीड़ित चपरासी का नाम नारायण उईके (54) बताया जा रहा है। वहीं आरोपी डाॅक्टर का नाम डा. सागर कलसकर (30) है। आदिवासी बहुल गोबरवाही में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र है। यहां डा. सागर कलसकर का अपने चपरासी पर गुस्सा फुट पड़ा। डॉक्टर द्वारा आरोप लगाया गया है कि चपरासी नारायण उईके नशे की हालत में ड्यूटी पर आता है। जिसके चलते डाॅक्टर कलसकर ने उसकी 22 मार्च को बेरहमी से पिटाई कर दी। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार से वायरल होने लगा। डा. सागर कलसकर ने पहले चपरासी नारायण को एक हाथ से पकड़कर दूसरे हाथ से लकड़ी लेकर पीट दिया। गुस्सा शांत नहीं हुआ तो लात मारकर फर्श पर पटक दिया। यह अमानवीय कृत्य का वीडियो जिसने भी देखा वह सुशिक्षित डाॅक्टर की हरकत से आहत हो गया। इसे लेकर नारायण उईके ने गोबरवाही पुलिस थाने में मारपीट करने वाले डाॅक्टर सागर कलसकर के खिलाफ बुधवार, 23 मार्च की रात्रि अनुसूचित जाति जमाति अन्याय प्रतिबंधक कानून के तहत मामला दर्ज किया है। आगे की जांच उपविभागीय पुलिस अधिकारी संतोषसिंग बिसेन कर रहे है। 

वीडियो वायरल होते ही दर्ज की गई शिकायत 

पीड़ित चपरासी नारायण उईके रात की ड्यूटी पर था। चपरासी उईके ने आरोप लगाया कि डाॅक्टर सागर कलसकर ने उसकी बेहरहमी से पिटाई कर दी। किसी युवक मरीज ने घटना का वीडियो बना दिया। चपरासी ने शुरुआत में इसे लेकर डाॅक्टर के खिलाफ शिकायत नहीं दी थी। लेकिन जब यह वीडियो वायरल हुआ तब शिकायत दर्ज की गई।

वरिष्ठों के मार्गदर्शन में करेंगे कार्रवाई 

डा. महबूब कुरैशी, तहसील स्वास्थ्य अधिकारी के मुताबिक गोबरवाही मारपीट मामले में डाक्टर पर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की है। प्रकरण में वरिष्ठों के मार्गदर्शन में कार्रवाई की जाएगी।

 


 

Created On :   25 March 2022 1:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story