comScore

युवक को कुत्ते ने काटा - विरोध जताने पर मालिक ने कर दी पिटाई

युवक को कुत्ते ने काटा - विरोध जताने पर मालिक ने कर दी पिटाई

डिजिटल डेस्क जबलपुर । ग्वारीघाट थानांतर्गत बादशाह हलवाई मंदिर के पास असामाजिक तत्वों ने मिलकर एक युवक की पिटाई कर दी। मुख्य आरोपी सोनू सैनी के कुत्ते ने युवक को काट लिया था, इसे लेकर विरोध दर्ज कराने पर आरोपी व उसके साथियों ने उल्टा युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। बादशाह हलवाई मंदिर के पीछे पानी की टंकी के पास निवासी अनिरुद्ध दुबे 18 वर्षीय ने पुलिस को बताया कि शनिवार को  उसके पिता आनंद दुबे बादशाह हलवाई मंदिर में पूजा-पाठ समाप्त कर घर जा रहे थे। तभी दोपहर 12 बजे उनका घर पर फोन आया कि सोनू सैनी ने अपने कुत्ते से कटवा दिया है और मुझसे झगड़ा कर रहा है। माँ को लेकर वह सोनू के घर के सामने पहँुचा, तो देखा कि सोनू पुरानी बुराई को लेकर उसके पिता के साथ गाली-गलौज कर रहा है। विरोध करने पर सोनू ने उसके पिता पर डंडे और चाकू से हमला कर दिया। 
दो युवक फाँसी पर झूले- जबलपुर। मझगवाँ व पनागर थाना क्षेत्रों में दो युवकों ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मझगवाँ थाना क्षेत्र के दुबियारा गाँव निवासी वीरेन्द्र सेन एवं पनागर में बराती लाल  ने खुदकुशी कर ली। 
भीड़ जमा करने वालों पर कार्रवाई- कोरोना संक्रमण का फैलाव रोकने के लिए प्रशासन द्वारा जारी किए गए आदेशों की अवहेलना करते हुए दुकान खोलने व घरों से बाहर आकर नियमों का पालन नहीं करने वालों से 24 लाख 5 हजार का समन शुल्क वसूला गया है।
 

कमेंट करें
PNJzy